World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा, कहा, “5 महीने से नहीं मिली क्रिकेटरों को सैलरी”

World Cup 2023: भारत वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी कर रहा है। दुनिया के तमाम टीमें अभी भारत में वर्ल्ड कप का मुकाबला खेलने के लिए इकठ्ठा हुई है। पाकिस्तानी टीम भी वर्ल्ड कप के लिए भारत आई हुई है। शुरुआती दो खेलों में पाकिस्तान का प्रदर्शन शानदार रहा मगर उसके बाद पाकिस्तानी टीम का खेल प्रदर्शन लगातार नीचे जा रहा है। सबसे पहले पाकिस्तान को टीम इंडिया से करारी हार मिली। इसके बाद पाकिस्तान की टीम को लगातार 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। अफगानिस्तान से मिली करारी हार के बाद क्रिकेटर बाबर आजमा पर सवाल खड़े होने लगे।

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोड ने प्रेस नोट जारी कर बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं। इस सब के बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि कप्तान बाबर आजम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोड समिति के अध्यक्ष जाका असरफ को मैसेज और कॉल किया था। जिसका वे जवाब नहीं दे रहे हैं।

World Cup 2023: राशिद लतीफ ने किया बड़ा खुलासा

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि,खबर वो होती है जो रोक ली जाए। आसान होता है पाकिस्तान मीडिया काफी कुछ चल रहा है शायद वह झूठ खबरें हो। सच आपको बता देते हैं। कप्तान बाबर आजम ने पीसीबी प्रबंधन समिति के चेयरमैन असरफ साहब को मैसेज और कॉल किया मगर वो कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। कप्तान ने उस्मान और सलमान नासिर से भी संपर्क किया मगर वे भी जवाब नहीं दे रहे हैं”।

इस इंटरव्यू में उन्होंने जो बात बताई वह चौकाने वाली है। उन्होंने कहा कि, “अब असरफ साहेब खिलाड़ियों को कह रहे हैं कि हम सैंट्रल कॉन्ट्रैक्ट दोबारा देखेंगे। ये सही नहीं है हम कॉन्ट्रैक्ट दोबारा देखेंगे ये कॉन्ट्रैक्ट माना नहीं जाएगा। पिछले 5 महीने से खिलाड़ियों को सैलरी नहीं मिली है”। राशिद ने इस इंटरव्यू में कहा की और भी कई बातें हैं जिसके बारे में लोगों को पता नहीं है।

पॉइंट टेबल पर 6 नंबर पर पाकिस्तान

पाकिस्तान ने दो मैच जीतकर वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत की थी। मगर उसके बाद वे लगातार 3 मैचों में नाकामयाब रहे हैं। आपको बता दे की पाकिस्तान को भारत,अफगानिस्तान और ऑस्टेलिया से हारकर पॉइंट टेबल पर 6वें स्थान पर हैं। पाकिस्तान ने अब तक 5 मैच खेले हैं जिसमें से 3 मैचों में उन्हें हार का मुँह देखना पड़ा है।

यह भी पढ़ें:इंटरव्यू में पूर्व क्रिकेटर Danish Kaneria ने खोले पाकिस्तान के पोल, कहा,”नमाज पढ़ने के लिए आते थे कॉल”

Leave a Comment