World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तान की टीम में मची उथल-पुथल, टीम के इस मेंबर को किया बाहर

World Cup 2023: चल रहे वर्ल्ड कप के मुकाबले में पाकिस्तान टीम की निराशाजनक प्रदर्शन चर्चा का विषय बनी हुई है। पाकिस्तान टीम को लेकर लगातार कुछ न कुछ खबर आ रही है। टीम में उथल-पुथल सी मची हुई है। अब पाकिस्तान टीम के एक सदस्य को टीम से बाहर कर दिया गया है। जी हाँ, पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर को निकाले जाने की खबर आ रही है।

पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर को किया गया बर्खास्त

पाकिस्तानी मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर एहसान इफ्तिखार नागी को बर्खास्त कर दिया गया है। आपको बता दें कि एहसान इफ्तिखार नागी को पीसीबी ने पाकिस्तान लौट जाने का आदेश दिया है। वे 24 घंटे के अंदर भारत से पाकिस्तान जाएंगे। इफ्तिखार के जगह पर नए मीडिया मैनेजर की नियुक्ति की गई है।

World Cup 2023: कौन बना नया मीडिया मैनेजर ?

आपको बता दें कि पीसीबी ने एहसान इफ्तिखार नागी की जगह जिस शख्स को मैनेजर की जिम्मेदारी सौंपी है, उसका खुद विवादों से लंबा नाता रहा है। आपको बता दें कि पीसीबी ने उमर फारूक कालसन को मीडिया मैनेजर की जिम्म्मेदारी सौंपी है। उमर फारूक बारे में बता दें की वे एशिया कप के दौरान जुए के अड्डे पर गए थे। यह ICC के नियमों के विरुद्ध है। ICC के नियमों के मुताबिक कोई भी खेल या टूर्नामेंट के दौरान टीम का कोई भी सदस्य कसीनो जैसी जगह पर नहीं जा सकता है।

World Cup 2023 के बाद टीम में बड़ा बदलाव

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम की स्थिति संतोषजनक नहीं है। टीम ने अब तक पांच मुकाबले खेले हैं। जिसमें से उन्होंने केवल दो मैचों में जित हांसिल की है। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन की वजह से उनकी काफी आलोचना भी हो रही है। खबर है की वर्ल्ड कप के बाद पाकिस्तान टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। टीम के कई खिलाड़ी को हटाए जाने की भी खबर आ रही है। बाबर आजम की कप्तानी पर भी खतरा मनरा रहा है।

यह भी पढ़ें:World Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा, कहा, “5 महीने से नहीं मिली क्रिकेटरों को सैलरी”

Leave a Comment