Triple Talaq: पत्नी के आईब्रो बनवाने पर भड़का पति,गुस्से में आकर वीडियो कॉल पर दे डाला ‘तीन तलाक’

Triple Talaq: भारत सरकार के द्वारा तीन तलाक के कानून बनने बाद भी यह मामला रुकने का नाम नहीं ले रही है। आपको बता दें कि तीन तलाक का एक नया मामला आपको हैरान करके रख देगा। यह मामला कानपुर का है। जहाँ पर एक पति ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल पर तलाक दे दिया। तलाक की वजह सुनकर आप और हैरान रह जायेगे। पीड़िता का निकाह 17 जनवरी 2022 को प्रयागराज के फूलपुर इलाके के मोहम्मद सालिम से हुआ था। 30 अगस्त 2023 को मोहम्मद सालिम नौकरी करने के लिए साऊदी अरब चला गया। वह फ़ोन पर अपनी पत्नी से बात करता रहता था। एक दिन वीडियो कॉल पर बात करते हुए मोहम्मद सालिम अपनी पत्नी का आईब्रो देख उसपर भड़क गया। और गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे डाला।

Triple Talaq: पीड़िता ने अपने ससुराल वालों पर लगाया दहेज़ उत्पीड़न का आरोप

ससुरालवालों की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता तीन तलाक और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा लिखवाने के लिए बादशाहीनाका थाने पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को बताया की उनके ससुराल वाले दहेज़ के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। उनके साथ मार-पीट भी की गई। अपने ससुराल वालों की प्रतारणा से तंग आकर लड़की अपने घर लौट आई है। पीड़िता ने कहा की वह पहले चुप थी। क्युकी उसे लगता था जब उसका पति साऊदी अरब से वापस आएगा तो सब ठीक हो जायेगा।

आईब्रो बनाने की वजह से भड़का पति

पीड़िता के मुताबिक 4 अक्तूबर 2023 को उसके पति मोहम्मद सालिम ने रात को वीडियो कॉल किया। बात करते-करते वह अचानक भड़क गया। उसने कहा मेरे मना करने के बाद भी तुमने आइब्रो बनवाई है। यह बोलकर उसने फ़ोन काट दिया। फिर उसने वॉइस कॉल किया और कहा मैंने तुम्हें मना किया फिर भी तुमने आइब्रो बनाई है। इस वजह से मैं तुम्हे सब तरह के तलाक देकर विवाह बंधन से मुक्त करता हूं। पत्नी ने बार-बार उसे समझाने की कोशिश की मगर उसपर इसका कोई असर नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:Israel Hamas War: इजरायल-हमास में बैकफुट पर पकिस्तान, क्या है पाकिस्तान की चुप्पी का कारण?

Leave a Comment