Samrat Choudhary Statement:सम्राट चौधरी का लालू पर सिधा हमला , बोले राजद में एक मालिक बाकी सब नौकर

Samrat Choudhary Statement: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गुरुवार को राजद पर सिधा हमला बोला है. उन्होंने अपनी पार्टी से तुलना करते हुए कहा कि यह आरजेडी नहीं है जहां एक मालिक बाकी सब नौकर हैं.

भाजपा में सबका साथ सबका विकास पर बात होती है. लालू कल भी अपराधी थे और आज भी कोर्ट की नजर में अपराधी हैं. उनके बेटे तेजस्वी यादव को भी नहीं छोड़ा. नीतीश कुमार हर रोज लालू के पास सही तौर पर चरणवंदना करने जा रहे हैं. अगर नहीं जाएंगे तो कोई उनका उपाय है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा में कोई कुछ नहीं है . यहां हर तरह के नेता होते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि लालू प्रसाद पर बीजेपी की ही कृपा थी. उनके बेटे कह रहे हैं कि लालू यादव भाजपा से हाथ मिला लेते तो हरिश्चंद्र हो जाते, तो हरिश्चंद्र नहीं होते बल्कि कल भी अपराधी थे और आज भी कोर्ट की नजर में अपराधी हैं.

कहा, तेजस्वी यादव को कहा कि बेफिक्र रहिए, आपके पिता को कोई क्लीनचिट नहीं दे सकता है, किसी के साथ वह चले जाएं.

तेजस्वी भी अब लालू की श्रेणी में हैं

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि न सिर्फ लालू यादव बल्कि तेजस्वी यादव को भी कोई क्लीनचिट नहीं दे सकता है. तेजस्वी भी अब लालू की श्रेणी में हैं इसलिए अब उनको भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. कोई क्लिनिचिट नहीं दी जाएगी इसलिए आप भी चिंता मत करिए.

बीजेपी ने ही मुख्यमंत्री बनाया था

सम्राट चौधरी ने  तेजस्वी यादव को कहा कि आपके पिता को भी बीजेपी ने ही मुख्यमंत्री बनाया था. बीजेपी की कृपा से मुख्यमंत्री बने थे. न सिर्फ लालू यादव बल्कि तेजस्वी यादव को भी कोई क्लीनचिट नहीं दे सकता है. तेजस्वी भी अब लालू की श्रेणी में हैं इसलिए अब उनको भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. कोई क्लिनिचिट नहीं दी जाएगी इसलिए आप भी चिंता मत करिए.

सम्राट चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बनाना भी जानती है. तेजस्वी यादव को कहा कि आपके पिता को भी भाजपा ने ही मुख्यमंत्री बनाया था. भाजपा की कृपा से मुख्यमंत्री बने थे.

यह भी पढ़े: Quinton de Kock Wife: अप्सरा से कम नहीं हैं डिकॉक की पत्नी , दोनों की लव स्टोरी कमाल की है. जाने पुरी कहानी….

 

Leave a Comment