Quinton de Kock Wife: अप्सरा से कम नहीं हैं डिकॉक की पत्नी , दोनों की लव स्टोरी कमाल की है. जाने पुरी कहानी….

Quinton de Kock Wife: क्विंटन डी कॉक एक दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेटर है. उनका जन्म 17 दिसंबर 1992 को हुआ. दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेटर तीनों प्रारूपों में प्रोटियाज़ के पूर्व कप्तान हैं.

वह वर्तमान में सीमित ओवरों के क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका, घरेलू स्तर पर टाइटन्स और इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं. उन्हें क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के 2017 वार्षिक पुरस्कारों में वर्ष का क्रिकेटर नामित किया गया था.

2016 में साशा हर्ली से शादी की

Quinton de Kock Wife:डी कॉक ने सितंबर 2016 में अपनी प्रेमिका साशा हर्ली से शादी की. उनकी एक बेटी है, जिसका जन्म जनवरी 2022 में हुआ है. विदित हो की साशा डी कॉक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपनी और क्विंटन संग तस्वीरें शेयर करती रहती है.

बताते चलें की शादी से पहले क्विंटन डी कॉक वाफ साशा पेशे से एक चीयरलीडर थीं. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक साशा और क्विंटन की पहली मुलाकात आईपीएल के एक मैच के दौरान हुई थी.

डी कॉक साल 2012 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे उस दौरान साशा से मिले थे. इसके बाद डी कॉक और साशा ने कई सालों तक एक दूसरे संग डेट किया और फिर शादी का फैसला किया.

अपनी फिटनेस का रखती है ख्याल

Quinton de Kock Wife:साशा पहले ही अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखती है. यही वजह है कि वो एक बेटी की मां होने के बावजूद बेहद फिट है. साशा को टे्वल करने काफी शौक है. इसके अलावा और साशा को फिशिंग काफी शौक है.

एक सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर, डी कॉक ने 2012/2013 सीज़न के दौरान हाइवेल्ड लायंस के लिए घरेलू क्रिकेट में पदार्पण किया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चैंपियंस लीग टी20 में नील मैकेंजी के साथ मैच जिताने वाली साझेदारी करके उन्होंने तुरंत ही राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उस गर्मी में 10 में से केवल छह मैच खेलने के बावजूद, वह प्रथम श्रेणी रैंकिंग में चौथे स्थान पर रहे।

यह भी पढ़े: Israel Hamas War: फिलिस्तीन के समर्थन में सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट , पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Comment