Ramesh Bidhuri: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान ने खड़ा किया बड़ा बखेड़ा,विपक्ष के निशाने पर बीजेपी

Ramesh Bidhuri: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान ने बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया है। रमेश बिधूड़ी के इस बयान को लेकर विपक्ष उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं। बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने की वजह से रमेश बिधूड़ी के साथ-साथ पूरी बीजेपी निशाने पर आ गयी है। लोकसभा में ऐसी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने की वजह से विपक्ष रमेश बिधूड़ी पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रही है। बिधूड़ी के इस बयान पर दानिश अली का भी बयान आया है।

दानिश अली ने कहा, ‘कार्रवाई नहीं तो छोड़ देंगे सांसदी’

बीजेपी सांसद रमेश रमेश बिधूड़ी के द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दानिश अली ने भी अपना बयान दिया है। दानिश अली ने कहा,“संसद में इस तरह के बयान से भारत को विश्वगुरु बनाने का सपना कभी पूरा नहीं होने वाला। इस तरह की नफरत की खेती बंद कीजिए। मदर ऑफ डेमोक्रेसी कहे जाने वाले भारत की संसद में एक अल्पसंख्यक समुदाय के संसद सदस्य को ही अपमानित नहीं किया बल्कि पूरे देश को शर्मसार किया गया है।” इतना ही नहीं दानिश अली ने कहा की यदि रमेश बिधूड़ी पर कार्रवाई नहीं हुयी तो वे सांसदी छोड़ देंगे।

Ramesh Bidhuri:आम आदमी पार्टी ने भी साधा निशाना

इस मामले पर आम आदमी पार्टी के द्वारा भी बीजेपी पर निशाना साधा जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने कहा,“मोदी का दोमुंहा चेहरा उजागर। मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए दुराचार पर सवाल पूछा तो संजय सिंह को सस्पेंड कर दिया गया। बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने गली के किसी लुच्चे की तरह भद्दी गाली दी तो उस पर कोई कार्रवाई नहीं की।” आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा की, “हम हमेशा यही कहते है की बीजेपी लुच्चे लफंगों की पार्टी है। बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के द्वारा प्रयोग की गई भाषा गुंडे मवालियों की भाषा है। यदि ओम बिरला जी में नैतिकता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई करें”।

यह भी पढ़ें:

Leave a Comment