Sleeper Vande Bharat Express: स्लीपर वंदे भारत एक्सप्रेस की इनसाइड तस्वीर देख रह जाएँगे दंग, किसी 5 स्टार होटल से नहीं है कम

Sleeper Vande Bharat Express: भारत की सेमी हाई स्पीड ट्रेन कई रूटों पर चलाई गई है। बता दें की अब इस ट्रेन की स्लीपर कोच चलाने की तैयारी की जा रही है। हाल ही में स्लीपर वंदे भारत ट्रेन का फर्स्ट लुक सामने आया है। इसकी तस्वीर देख आप दंग रह जायेगे। यह ट्रेन किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं लग रहा।

स्लीपर Sleeper Vande Bharat Express की इनसाइड फोटो आई सामने

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को देश के कई रूटों पर चलाया जा रहा है। मगर अब तक चेयर कोच वाली ट्रेन चल रही है। लेकिन बहुत जल्द स्लीपर वंदे भारत एक्सप्रेस चलाया जाएगा। स्लीपर एक्सप्रेस लंबे रूटों के लिए चलाया जाएगा। बता दें कि इस ट्रेन को इस वित्त वर्ष में चलाए जाने का प्लान है। बता दें कि कोच बनकर तैयार हो गए है। अब आगे का काम किया जा रहा है।

वायरल हो रही है स्लीपर वंदे भारत की इनसाइड तस्वीर

सोशल मीडिया पर स्लीपर वंदे भारत की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस ट्रेन की अंदर की तस्वीर शानदार है। तस्वीर देखकर आपको लगेगा की यह कोई 5 स्टार होटल है। इस ट्रेन में बैठकर आपको लग्जरी होटल जैसी फीलिंग आएगी। अधिकारियों से मिली सुचना के अनुसार, वंदे भारत एक्सप्रेस के स्लीपर एक्सप्रेस में 857 बर्थ होंगे, जिसमें 823 बर्थ यात्रियों के लिए और 34 बर्थ स्टाफ के लिए रिजर्व होंगे।

खबरों की माने तो वंदे भारत की स्लीपर एक्सप्रेस ट्रेन फरवरी के अंत में या फिर मार्च 2024 तक पटरियों पर चलाई जाने की संभावना है। इसकी स्पीड भी बाकि वंदे भारत से काफी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें:

Leave a Comment