रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक Mukesh Ambani को मिली जान से मारने की धमकी, 20 करोड़ की मांग

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी देश के बड़े उद्योगपतियों में गिने जाते हैं। वह अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में रहते हैं। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें एक धमकी भरा मेल आया है। धमकी देने वाले ने 20 करोड़ रूपए की मांग की है।

 

Mukesh Ambani: 20 लाख रूपए देने की मांग

आपको बता दें कि देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी को उनके ऑफिसियल ईमेल आईडी पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने कहा कि उसके पास भारत में सबसे अच्छे शूटर हैं। बता दें कि उन्होंने 20 करोड़ रूपए की मांग की है। उन्होंने कहा है कि यदि उन्हें पैसे नहीं मिले तो वे मुकेश अंबानी को जान से मार देंगे। मुकेश अंबानी को उनके ऑफिसियल ईमेल आईडी पर यह मेल 27 अक्टूबर को आया है। इस मामले में अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने मुंबई की गामदेवी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले की जांच की जा रही है। जहां से ईमेल भेजा गया है वहां का आईपी एड्रेस निकला जा रहा है।

इससे पहले भी मिली है धमकी

27 अक्टूबर को अंबानी को मिली जान से मरने की धमकी को लेकर प्रशासन चौकन्नी हो गयी है। मगर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इसी साल फरवरी महीने में नागपुर पुलिस के कंट्रोल रूम में एक कॉल आया था। जिसमें फोन करने वाले ने मुकेश अंबानी के घर “एंटीलिया” को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। जिसके बाद से पुलिस हरकत में आ गई और उन्होंने “एंटीलिया” की सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी थी।

यह भी पढ़ें:World Cup 2023: वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तान की टीम में मची उथल-पुथल, टीम के इस मेंबर को किया बाहर

Leave a Comment