Google Pay Loan: सिर्फ111 रुपये की EMI पर ये ऐप दे रही है लोन, जानिए क्या है पूरा प्रोसेस?

Google Pay Loan: क्या आप भी बेहद कम किश्तों में लोन लेना चाहते हैं ? अगर हाँ तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है जहाँ आपको एक चुटकी बजा कर बड़े ही आसान तरीके से लोन मिल सकता है वो भी बड़े ही कम किश्तों पर, क्यूंकि  अब गूगल अपने ऐप GPay के जरिए लोगों को लोन बांटने वाला है। कंपनी ने बीते कुछ दिनों पहले यानी गुरुवार 19 अक्टूबर को इसका ऐलान किया।

कंपनी ने बताया है कि वह छोटे व्यापारियों की मदद के लिए उन्हें सैशे लोन उपलब्ध कराने वाली है। तो चलिए जानते है की आपको ये लोन कैसे और कितना मिलेगा.

Google Pay Loan: गूगल ऐप के जरिए आसानी से मिलेगा लोन

Google India का ये मानना है कि भारत में छोटे बड़े कई व्यपारी हैं जिन व्यापारियों को कम लोन की जरूरत समय-समय पर पड़ती है। इसी वजह से कंपनी ने गूगल प्ले एप्लीकेशन पर छोटे सैशे लोन (sachet loans) को देने का ऐलान किया है।

यही नहीं गूगल प्ले एप्लीकेशन लोन में सुविधा के साथ व्यापारियों को केवल 15 हजार रुपये पर लोन उपलब्ध कराया जाएगा।

इस धमाकेदार लोन का भुगतान सिर्फ 111 रु. की शुरुआती कीमत से किया जा सकेगा। कंपनी ने लोन की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए DMI Finance के साथ साझेदारी करी है!

इसके साथ ही Google pay ने एक क्रेडिट लाइन को भी इनेबल किया है,जिसके द्वारा मर्चेंट्स की मदद की जा सकेगी। इसके साथ-साथ कंपनी ने ePayLater के साथ इसके लिए पार्टनरशिप करी है।

लोन चाहिए तो करें ये काम..

Google Pay Loan: आप को बता दें की गूगल पे पर आपका लोन लेना बड़ा ही आसान है। लोन लेने के लिए सबसे पहले आपके पास मोबाइल, और उसके अन्दर गूगल पे की ऐप होनी चाहिए। इसके बाद आपको ऐप ओपन करना है और ऐप में मोबाइल नंबर, बैंक अकाउंट की डिटेल, डालनी है और अकाउंट बनाना है.

जो की पूरी तरह सुरक्षित है. इसके बाद यहां गूगल पे ऐप पर आपको सैशे लोन का ऑप्शन लोन का ऑप्शन मिलेगा। जिस पर आपको क्लिक करना है. जिसके बाद आप आसानी से ये लोन ले पाएंगे।

आपको यते भी बता दें की जो भी लोन आप लेंगे उस लोन का भुगतान भी आप गूगल पे ऐप के जरिए कर सकोगे.

सैशे लोन क्या होता है?

सारी जानकारी अब तक आपको हमनें बता दी जिसमें हमने सैशे लोन का जिक्र कई बात किया तो चलिय अब जानते है की क्या है सैशे लोन, सैशे लोन का मतलब होता है छोटे स्टार का लोन, जिसको कम टेन्योर के लिए दिया जाता हैं।

इस लोन में जादा भागदौड नहीं होती, लोन तुरंत ही कुछ आसान स्टेप्स कर के मिल जाता है. सथ ही इसका रीपेमेंट करना भी बेहद आसान होता है। सैशे लोन 10 हजार रुपये से भी शुरू होते हैं और इनका टेन्योर 7 से लेकर 12 महीने तक का हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Mission Gaganyaan Put On Hold: गगनयान मिशन की पहली टेस्ट फ्लाइट , लॉन्चिंग से 5 सेकंड पहले अचानक रोका गया रॉकेट

Leave a Comment