Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल के “Gadar-2” के सामने नही टिक पाया किंग खान का “जवान”..

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल ने इस साल अपनी फिल्म ग़दर 2 से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म के सभी गानों ने भी खूब धूम मचाई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी तगड़ी कमाई कर रही है। आपको बता दें की फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की गई। रिलीज़ के साथ ही इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने अभी तक बॉक्स ऑफिस के कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े डालें। इस फिल्म का क्रेज इस कदर लोगों के सिर चढ़के बोला कि वो ट्रक और ट्रेक्टर लेकर सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचे थे। कमाई के मामले में इस फिल्म ने बड़ी सफलता हांसिल की। तो चलिए जानते है की इस फिल्म ने रिलीज़ के 48वें दिन कितनी कमाई की है।

गदर 2 ने तोड़ें कमाई के सारे रिकॉर्ड

इस फिल्म को रिलीज़ हुए 48 दिन से अधिक का समय बीत चूका है। मगर अब भी यह फिल्म ताबरतोड़ कमाई कर रही है। थिएटर्स में अब भी यह फिल्म खूब रंग जमा रही है। फिल्म को अभी भी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। एक रिपोर्ट की माने तो सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ने बीते बुधवार को 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया है।

Gadar 2 Box Office Collection: इस फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा किया पार

बुधवार को 40 लाख की कमाई करने के बाद इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 524.75 करोड़ रुपए का हो गया है। वहीं बात करें फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो इस फिल्म ने अब तक 680 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। सनी देओल की यह फिल्म साल 2001 में आई ‘गदर’ का सीक्वेल है। इस फिल्म को भी लोगों का जबरदस्त प्यार मिला था। इस फिल्म में अमीषा पटेल और सनी की केमेस्ट्री ने बड़े पर्दे पर अलग जादू बिखेरा था। यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी। अब ग़दर 2 भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहा है। सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा इस फिल्म में डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा और एक्ट्रेस सिमरत कौर भी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Leave a Comment