Anju News: नसरुल्लाह से निकाह के बाद फातिमा बनी अंजू के भारत लौटने पर सवाल…

Anju News: सीमा हैदर के बाद राजस्थान के अलवर में रहने वाली अंजू का किस्सा एक बार फिर परवान चढ़ चुका है। पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह के बाद बागा बॉर्डर से भारत लौटी अंजू से पंजाब पुलिस समेत कईं एजेंसियां लगातार पुछताछ कर रही है।

Anju News: अंजू के भारत लौटने की वजह

Anju News: नसरुल्लाह से निकाह के बाद फातिमा बनी अंजू का कहना है कि वह अपने बच्चो से मिलने वापिस भारत लौटी है। अंजू अपने बच्चो को वापस पाकिस्तान ले जाना चाहती है। उनका कहना है कि वह अपने बच्चो को समझाएंगी और उन्हे वापस पाकिस्तान ले जाएंगी।

वापस पाकिस्तान लौटने के सवाल पर अंजू कहती है कि वह अभी सोचेंगी कि कब तक उन्हे भारत में रुकना है और फिर वह वापस पाकिस्तान लौट जाएंगी।

Anju News: अंजू का नाम लेते ही भड़क ऊठे पति अरविंद

आपको बता दे कि अंजू के दो बच्चे है, उनकी पन्द्रह साल की बेटी है और छह साल का बेटा भी है। पत्नी अंजू के बारे में पूछे जाने पर अरविंद भड़क उठे, उनका कहना है कि वह अंजू से नहीं मिलना चाहते है। उनका अंजू से अब कोई रिश्ता नहीं है। वह अपने बच्चो को भी अंजू से नहीं मिलने देना चाहते है। इस दौरान अंजू की पंन्द्रह साल की बेटी का बयान सामने आया है, उसका कहना है कि वह अपनी मॉ से कभी नहीं मिलना चाहती।

मयके के दरवाजे भी हुए बंद

पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू के लिए मयके के दरवाजे भी बंद हो चूके है। अंजू का मयका मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित टेकनपुर में स्थित है। पडोसियो का साफ तौर पर कहना है कि वह अंजू को यहा नहीं आने देंगे।

पडोसियो ने परिवार वालो को चेतावनी दी है और कहा है अगर परिवार अंजू को अपने घर में रखता है तो वे उनका भी बायकॉट करेंगै।

यह भी पढे़: Bihar News: बिहार में नव शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटे जाने पर विपक्ष में मची खलबली..

Leave a Comment