Anand Mohan News: JDU में शामिल होंगे आनंद मोहन और उनके बेटे , ठाकुर विवाद के बाद राजद से बढ़ी थी दूरी

Anand Mohan News: बिहार की राजनीति में कयास जोरों पर चल रही है कि बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन जेडीयू में शामिल हों सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली आनंद तथा छोटे बेटे अंशुमान राज जल्द ही जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो सकते हैं.

हालांकि इसकी कोई अभी का आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जो हालात सामने दिख रहे हैं और आनंद मोहन के करीबियों का जो कहना है उसके मुताबिक यह कहना संभव होगा कि आनंद मोहन और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नजदीकियां बढ़ गई हैं.

कुछ दिन पहले ठाकुर वाले विवाद पर आरजेडी विधायक चेतन आनंद ने अपनी पार्टी के नेता मनोज झा के बयान के खिलाफ प्रतिक्रिया दी थी.

वहीं, इस विवाद पर आनंद मोहन ने भी कहा था कि मैं होता तो जुबान खींच लेता और उसके कुछ दिन बाद ही आनंद मोहन मुख्यमंत्री आवास में जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले थे, लेकिन अब एक नया चर्चा जोरों पर है कि नीतीश कुमार आनंद मोहन के गांव सहरसा के पंचगछिया में जाने वाले हैं.

नीतीश कुमार और आनंद मोहन की विचारधारा मिलती है

Anand Mohan News: नीतीश कुमार और आनंद मोहन पहले से काफी करीबी रहे हैं. आनंद मोहन के समर्थकों की माने तो आनंद मोहन और नीतीश कुमार की विचारधारा शुरू से मिलती है. पहले भी आनंद मोहन अपनी पार्टी को नीतीश कुमार के समता दल में विलय किए थे.

आनंद मोहन जेल में थे तो मजबूरी थी और इस कारण उनके बेटे चेतन आनंद आरजेडी में शामिल हुए, लेकिन आनंद मोहन उनके पूरे परिवार की विचारधारा नीतीश कुमार से मिलती है.

उन्होंने कहा कि मैं पुष्टि नहीं कर सकता हूं लेकिन बहुत जल्द आनंद मोहन, पत्नी लवली आनंद और उनके बेटे अंशुमन जेडीयू की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं.

यह भी पढ़े Sunny Deol की आ रही ऐसी फिल्म,पाकिस्तान ने अभी से बैन करने का बना लिया प्लान..?

 

Leave a Comment