Honda Activa के दीवानो के लिए अच्छी खबर, यहां मिल रही है मात्र 26500 में….

Honda Activa: भारतीय बाइक्स सेगमेंट में होंडा कंपनी का काफी बड़ा अस्तित्व है. यही कारण है कि होंडा कंपनी को बच्चा-बच्चा भी जानता है. ऐसे में यदि आप होंडा एक्टिवा खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह पोस्ट आप लोगों के लिए काफी ज्यादा की फायदेमंद साबित हो सकती है. वैसे तो होंडा कंपनी की एक्टिवा बाजार में 80000 से 90000 के बीच में आसानी से मिल जाती है लेकिन यदि आप लोगों का बजट काफी कम है तो आज हम आपको कुछ ऐसी पुरानी होंडा एक्टिवा के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं.

जी हां होंडा एक्टिवा आज के समय में हर किसी की चॉइस भी बनी हुई है. ऐसे में यदि आप नहीं होंडा एक्टिवा नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आप लोगों के लिए पुरानी होंडा एक्टिवा से जुड़ी हुई कुछ जानकारी लेकर आए हैं जिसे आप आसानी से अपने घर पर लेकर जा सकते हैं वह भी मात्र 24 से लेकर ₹30000 की रेंज तक.

Honda Activa Sell

दरअसल ओएलएक्स वेबसाइट पर होंडा एक्टिवा का 2016 का मॉडल लिस्ट किया गया है और यह एक्टिवा काफी अच्छी कंडीशन में भी बेची जा रही है यहां पर आप मात्र ₹26500 की कीमत पर ही होंडा एक्टिवा को खरीद सकते हैं.

इसी वेबसाइट पर साल 2013 का मॉडल भी लिस्ट किया गया है और यह एक्टिवा भी काफी अच्छी कंडीशन में मिल रही है इस एक्टिवा को आप अपना 28000 रुपए देकर बना सकते हैं.

वही एक और साल 2013 का मॉडल इसी वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जो 24668 किलोमीटर तक चला है होंडा एक्टिवा की कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है और इसे यहां पर आप ₹28500 की कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं.