युजवेंद्र का धनश्री से भरा मन, लड़ा रहे है मलाइका के इश्क़? वायरल वीडियो ने मचाया बवाल

युज़वेंद्र चहल पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं. लगभग 6 महीना से युजवेंद्र चहल को भारतीय टीम में मौका भी नहीं मिल पा रहा है जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में आ रहे हैं इतना ही नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं इस बीच एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें वह बॉलीवुड के सितारों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए हैं.

दरअसल फिल्म निर्देशिका फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपना जन्मदिन झलक दिखलाजा के सेट पर बनाया था और वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा, रित्विक धनजानी, रवीना टंडन जैसे बड़े सितारे भी दिखाई दिए हैं.

लेकिन इस वीडियो में सबसे दिलचस्प बात तो यह रही है कि भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी इस वीडियो में दिखाई दिए हैं उन्होंने भी झलक दिखलाजा की टीम के साथ लंच किया है यहां भी बता दे कि मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के घर से ही फराह खान के जन्मदिन पर लंच मंगवाया था.

वही निर्देशिका फराह खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है और साथ में लिखा है कि

“झलक दिखला जा के सेट पर प्री बर्थडे सेलिब्रेशन। बहुत अच्छा लगा कि आज मुझे ऐसे दोस्त मिले जिन्होंने मुझे बिगाड़ दिया। मेरे लिए दोपहर के खाने का आयोजन करने के लिए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को धन्यवाद। रवीना टंडन मेरे लिए एक खास डिश लाने के लिए ऋत्विक और यूजी इसे ज्यादा खाने के लिए।”

दरअसल, बता दे कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री इन दिनों झलक दिखला जा में कॉन्स्टेंट है. उन्होंने वाईल कार्ड से एंट्री की थी. ऐसे में अपनी पत्नी का समर्थन करने के लिए युजवेंद्र चहल झलक दिखला जा के सेट पर पहुंचे थे. ऐसे में यहां पर युजवेंद्र ने मलाइका, ऋत्विक और बाकी लोगो के साथ लंच किया.