Thursday, December 8, 2022

Swiggy फ़ूड डिलेवरी एजेंट क्यों आया नंगे पैर ? जाने क्या है मामला ….

प्रेरणा जहा चाहो वही देखने को मिलेगी। और इंटरनेट की इस दुनिया में सब कुछ वायरल हो जाता है। फिर वो चाहे किसी की नेकी हो या फिर उसकी मजबूरी। और ऐसी ही प्रेरणा से भरपूर कहानी है Swiggy Food (स्विग्गी) डिलेवरी एजेंट की कहानी जो की बेहद प्रेरणा देगी।

Swiggy का फ़ूड डिलेवरी एजेंट आया नंगे पैर

हुआ यु Swiggy Food (स्विग्गी) डिलेवरी एजेंट के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति की जो की फ़ूड डिलेवर करने के लिए नंगे पैर आ गया। जिस ग्राहक को वो फ़ूड डिलेवर करने आया था उसने ही उस फ़ूड डलेवरी एजेंट की वीडियो बना कर अपने लिंकेडीन अकाउंट पर शेयर की।

Read more: हाथ में यूरिन बैग ले कर घूमता रहा बुजुर्ग पिता , पैसे नहीं होने पर घर से बाहर निकाला!

वीडियो बनाने वाले तारिक खान ने जब उस फ़ूड डिलेवरी एजेंट से पूछा की वो नंगे पैर क्यों आया है ? तो उसने बतया की उसका एक्सीडेंट हो गया था। जिसके चलते उसके पैरों में सूजन थी। और वो पैरो में कुछ पहन नहीं सकता। इसी पर तारिक खान ने उससे आराम करने की सलह दी। पर उसने परिवार का हवाला देते हुए कहा की परिवार के लिए ये करना होता है। और मुस्कुराक चल दिया। इस वीडियो को अपने लिंकेडीन अकाउंट पर शेयर किया और फिर कैप्शन में लिखा ” अभी अभी मै एक स्विग्गी एजेंट से मिला, जो की लिफ्ट में मेरे साथ था। फिर उससे पूछा जूते क्यों नहीं पहने हुए हैं ?

जिसके जवाब में वो बोला मेरा एक्सीडेंट हो गया था। पैर के तकने में चोट आई है और सूजन के कारन में जूता नहीं पहन सकता। और फिर जब मेने उससे घर पर रह कर आराम करने की सलाह दी तो वो बोला की मेरा एक परिवार है जिसका मुझे पेट भरना होता है। उनको पालना होता है। और ऐसा कह कर वो मुस्कुराकर मुझे हैव अ गुड डे सर कह कर लिफ्ट से बहार चला गया।

Swiggy से गुजारिश

उसने आगे ये भी लिखा की उम्मीद करता हु की Swiggy Food कोई तरफ से उस डिलेवरी एजेंट को समान और एक इनाम से नवाज़ा जाए। उसने आगे ये भी कहा की ऐसे लोग मुझे आगे बढ़ने को प्रेरित करते है।

और उसने लोगो से गुज़ारिश भी करी की अगर कोई इस व्यक्ति की मदत करना चाहता है तो उसका पेटीऍम का नंबर भी शेयर किया। उसने बताया की उसको बहुत ज़रूरत है। आपकी मदत से उसकी कुछ मदद हो सकती है जो ज़रूर करे। साथ ही साथ उसने उस एजेंट के लिए जूतों के लिए भी सुझाव भी माँगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular