Tuesday, September 27, 2022

West Bengal: नंदीग्राम में CM ममता बनर्जी को तगड़ा झटका,12 में से 11 सीट BJP ने जीत ली…

भारत के पश्चिम बंगाल (West Bengal) राज्य में कुछ समय पहले चुनाव हुए थे जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया था वही उसी के बाद से ही लगातार पश्चिम बंगाल चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि बीजेपी यहां पर अपने कदम बढ़ाती भी नजर आई है लेकिन इस बीच खबर तो यह भी सामने आ रही है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक बड़ा झटका लग गया है!

जी हां, ममता बनर्जी को झटका देते हुए भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी का गढ़ रहा नंदीग्राम में एक सरकारी निकाय चुनाव में बड़ी जीत हासिल की है! वहीं सबसे पहले साल 2021 में बंगाल विधानसभा चुनाव में भी नंदीग्राम से ममता बनर्जी हार चुकी है! आप लोगों को याद ही होगा कि यह विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का निर्वाचन क्षेत्र है वहीं जिले के अधिकारी ने आज बताया है कि बीजेपी ने भी भेकुटिया समबेय कृषि समिति की 12 में से 11 सीट पर जीत हासिल की है!

हालांकि, नंदीग्राम की भेकुटिया समबेय कृषि समिति में 1 सीट टीएमसी के खाते में भी गई हैं वही है चुनाव रविवार को हुआ था और दोनों दलों के कार्यकर्ता भी इस चुनाव में काफी चर्चा में रहे थे! वही जैसे ही पश्चिम बंगाल में बीजेपी की जीत हुई तो वही कथा कथित मामले भी सामने आने लग गई जो कि पहले चुनाव में हमने देखे ही हैं!

ऐसे में बीजेपी ने टीएमसी पार्टी पर मतदान बाधित करने के लिए बाहरी लोगों को लाने की कोशिश करने का इल्जाम भी लगाया वही शुभेंदु अधिकारी पर भी एजेंसी ने यही इल्जाम लगाया ऐसे में चुनाव जीतने वाले बीजेपी के उम्मीदवार ने कहा है कि टीएमसी ने चुनाव में बाधा डालने के लिए बाहर से लोगों को लाने की कोशिश की है लेकिन मतदाताओं ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular