इस कड़कड़ाती ठंड में रजाई ओढ़ कर देखे यह वेब सीरीज, बोल्डनेस और इंटिमेट सीन कर देंगे पागल

Farebi Yaar Web Series: आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा फेमस हो रहे हैं वजह यह बन रही है कि इन प्लेटफार्म पर हर प्रकार का कंटेंट देखने को मिल रहा है. जिस का जैसा इंटरेस्ट वैसा ही कंटेंट इन प्लेटफार्म पर मिल जाता है और इसी में से अब एक उल्लू एप काफी ज्यादा फेमस हो चुकी है. यह उन वयस्क लोगों के लिए हैं जो बोल्डनेस को देखना चाहते हैं.

Farebi Yaar Web Series
Farebi Yaar Web Series

वही इन दोनों उल्लू एप में हाल ही में अपने एक नए शो फरेबी यार (Farebi Yaar Web Series) को रिलीज किया है और इस कामुक शो की रोमांटिक कहानी सोशल मीडिया पर भी हाहाकार मचा रहे हैं इस वेब सीरीज को देखने के लिए लोगों के बीच दीवानगी देखी जा रहे हैं. इस वेब सीरीज की कहानी बेहद ही ज्यादा आकर्षक बनाई गई है इसमें दिखाया गया है कि सुगंधा के नीचे एक पड़ोसी आता है और धीरे-धीरे वह उस को पसंद करने लेता है और दोनों दोस्त बन जाते हैं. ऐसे में वह पड़ोसी सुगंध को बैठने का भी काम करता है.

इतना ही नहीं बल्कि वह पड़ोसी उसके ही पति का दोस्त होता है वह उसके और उसके पति के बीच दरार पैदा करने की भी काफी कोशिश करता है ऐसे में सुगंध भी अपने पति को छोड़ देती हैं और देवनाथ के साथ ही भाग जाने की कोशिश करती हुई नजर आती है इस बीच अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक बोर्ड और इंटिमेट सीन भी दिए हैं जिसकी वजह से यह कामुक वेब सीरीज काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी है.

Farebi Yaar Web Series
Farebi Yaar Web Series

वही अभी तक इस उल्लू की वेब सीरीज के तीन भाग आ चुके हैं और तीसरे भाग में दो एपिसोड रिलीज किए गए हैं जिन्हें लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया अब तक इस वेब सीरीज के टोटल 8 एपिसोड आ चुके हैं. वहीं इसमें भारती झा ने भी अपनी बोलने का तड़का लगाया हुआ है फिलहाल तो उल्लू एप की यह वेब सीरीज देश भर में काफी चर्चा में आई हुई है.