देखें वीडयो: किस तरह से ये व्यक्ति सुशांत के आत्मा से कर रहा बात,पूछा आपने …

0
782

Watch the video: How is this person talking to Sushant’s soul: एक अनहोनी सा लगता है जब कोई ऐसी खबर आती है कि किसी अभिनेता ने खुद-कुशी कर ली है! लेकिन ऐसा ही कुछ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया जिसके बाद से उनके फैंस और उनके परिवार वाले सदमे में हैं! लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसको जानने के बाद आप चौक जायेंगे! पॉपुलर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हक ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात करने का दावा किया है! इसके बारे में स्टीव भक्तों ने फेसबुक पर एक वीडियो को शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत सिंह की आत्मा काफी स्ट्रांग थी और उनसे बात करके इस टीम को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए! उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि उसने मुझे सीधे जवाब दिए! पहले के मुकाबले ज्यादा स्पष्ट और अपनी आवाज में!

उन्होंने बताया कि मैं इसका एक और सेशन जल्दी ही करूंगा जिसमें कई और गहन सवाल पूछने हैं! स्कीम हक ने यह सेशन 13 जुलाई को किया था जिसमें वह देखना चाहते थे कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा आएगी या नहीं! उनके अनुसार उनकी आत्मा आई थी जिसके चलते उन्होंने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है!

इस वीडियो में स्टीव सुशांत सिंह राजपूत का नाम पूछ रहे हैं कि आपको याद है कि आप की मृ-त्यु कैसे हुई! उसके बाद उसकी आवाज आती है! उसके बाद पूछा गया सुशांत सिंह राजपूत से कि तुम कहां पर हो तो मशीन से आवाज आती है “यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था।आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।”

जब स्टीव पूछता है कि आपने अपना जीवन क्यों दिया, तो डिवाइस से आवाज आती है – एक बदलाव के लिए। वीडियो में, स्टीव सुशांत की आत्मा को बहुत मजबूत बताते हैं। वीडियो के अंत में स्टीव ने कहा कि सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ उनकी दो आत्माएं थीं। हालांकि ‘Humlog’ इस वीडियो में सुशांत की आत्मा की पुष्टि नहीं करता है, और न ही यह मानता है कि यह सच है, लेकिन वह यह जरूर स्वीकार करता है कि सुशांत को उसकी मौ-त के बाद जो प्यार मिला, वह उस समय से अधिक है जब वे जीवित थे।