यहां बेहद कम दाम पर मिलते हैं गर्म कपड़े,लोगो का लगा रहता है जमावड़ा..

सर्दियों के सीजन की शुरुआत भी हो चुकी है और ऐसे में हर कोई अब सर्दियों की शॉपिंग करने में भी लगा हुआ है वही मौसम को देखते हुए तो ऐसा भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में ठंड और भी ज्यादा बढ़ाने वाली है वही ऐसे में सर्दी आते ही लोग गर्म कपड़ों की खरीदारी करने के लिए दौड़ पड़ते हैं ऐसी ही आज हम आपको कुछ बाजारों के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप गर्म कपड़े काफी सस्ती कीमतों पर खरीद सकते हैं.

देश के इन बाजारों में सबसे बेहतरीन कपड़े मिलते हैं और ऐसे में दिल्ली के ज्यादातर लोग तो इन्हीं बाजारों में से सर्दियों के कपड़े खरीदने के लिए पहुंचते हैं इनमें सबसे फेमस लाजपत नगर मार्केट, जीके एम ब्लॉक मार्केट, कश्मीरी गेट मार्केट सर्दियों के कपड़ों के लिए स्वर्ग से कम नहीं हैं। यहां आपको कपड़ों की कई वैरायटी मिल जाएंगी। यहां आपको गर्म कपड़ों का शानदार कलेक्शन मिलेगा।

दूसरे नंबर पर कमला नगर मार्केट है। इस मार्केट में आपको सर्दियों के लिए कई खूबसूरत और ब्रांडेड जैकेट और फैशनेबल कपड़े मिल जाएंगे। पुरानी दिल्ली स्थित लक्ष्मी मार्केट सबसे सस्ता मार्केट माना जाता है। यह बाज़ार दिल्ली के सबसे लोकप्रिय बाज़ारों में से एक है। आप यहां से शॉपिंग भी कर सकते हैं. गर्म कपड़ों की खरीदारी के लिए आप जनपथ मार्केट जा सकते हैं। इस मार्केट में आपको तरह-तरह के कपड़े मिल जाएंगे। यह मार्केट कनॉट प्लेस के आसपास है।