Tuesday, September 27, 2022

Vodafone- Idea लेकर आये नए रिचार्ज प्लान, जानिए क्या क्या मिलेगा….

Vodafone- Idea: अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platform) पर फिल्में देखना पसंद करते है। साथ ही साथ आपको कॉलिंग करना भी पसंद है। तो यह खबर आपके बेहद काम की है। क्योंकि Vodafone-Idea अब एक ऐसा प्लान लेकर आया है। जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही साथ SMS और डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस फ्री में मिलेगा। इस खबर के माध्यम से हम आपको उन सभी प्लान्स के बारे में बताएंगे जो आइडिया और वोडाफोन लेकर आया है। आइए आपको पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

अब कॉलिंग के साथ साथ वीडियो भी करें स्ट्रीमिंग

OTT प्लेटफॉर्म्स डिजनी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में अपने प्लांस में बदलाव किया था। बदलाव के कारण कई ओटीटी प्लेटफॉर्म यूजर डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं ले पा रहे थे। इसे देखते हुए Vodafone-Idea कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही शानदार प्लान लेकर आया है। इस प्लान में आपको कॉलिंग के साथ साथ और भी कई लाभ मिलने वाले है। वोडाफोन आइडिया ने अपने तीन अलग-अलग प्लान जारी किया है। इन प्लांस को जानने के बाद आप खुश हो जाएंगे।

Vodafone Idea अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया खुशखबरी

एक प्लान 499 रुपए प्रति वर्ष का है, तो वही दूसरा प्लान 899 रुपए का है। इसमें आपको 1 साल के लिए सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। वहीं दूसरी तरफ एक और प्लान है, जो कि 1499 रुपए का है। Vodafone-Idea कंपनी अब वीआईपी सब्सक्रिप्शन प्लान को जारी करने के विचार में नहीं है। 399 रुपए में यह प्लान मिल रहा था। आपको बता दें कि इन प्लांस में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। Vodafone-Idea लगातार अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए तरह तरह की योजनाएं बना रहा है।

Also Read:- Reliance Jio ने यूजर्स पर एक बार फिर की Data की फ्री बारिश…..

ये होंगे नए प्लान

आपको बता दें कि Vodafone-Idea ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए प्लान्स की कीमतों में इजाफा लाया है। इसके तहत आपको अब हर प्लान के लिए 100 रुपए ज्यादा देना होगा। लेकिन आपको बता दें कि इस 100 रुपए के ब दले आपको कई ऐसे लाभ मिलेंगे जो शायद 500 रुपए में मिलता था। क्योंकि आज भी अगर आप डिजनी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो 100 रुपया में नहीं मिल सकता।

RELATED ARTICLES

Most Popular