“पाताललोक” के विवाद पर विराट कोहली ने “अनुष्का” का बचाव करते हुए कही ये बात….

0
32257

हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में एक वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हुई थी, जिसके बाद इस वेबसीरीज को लेकर काफी विवाद हुआ है। इस दौरान कई लोगों ने वेबसीरीज पर प्रतिबंध लगा दिया, जबकि कुछ ने इसे पाकिस्तान का समर्थन बताया। इतना ही नहीं, बीजेपी के एक सांसद ने अनुष्का शर्मा और उनकी वेबसीरीज के खिलाफ एफआईआर की और विवादित बयान देते हुए विराट कोहली को अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए भी कहा।

हालांकि, अब विराट कोहली ने खुद इस मुद्दे पर अपनी राय जाहिर की है, चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं। इसके साथ ही, कप्तान कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की बहुत प्रशंसा की और कहा कि वह बिना किसी डर के अपने दिल की सुनती हैं।

अनुष्का शर्मा जानती हैं कि क्या करना है

भारतीय टेस्ट टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के साथ बात करते हुए, कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रशंसा की और कहा कि उन्हें पता है कि उन्हें क्या करना है। उसने कहा, ‘वह चुनती है कि वह एक परियोजना के रूप में, एक अभिनेत्री या एक निर्माता के रूप में, एक परियोजना के रूप में क्या करना चाहती है। वह एक समझदार व्यक्ति है जो हमेशा सही काम करता है, अपने दिल की सुनता है और अपने लक्ष्य तक पहुँचने से पहले उसका अनुसरण करता है। वे बिल्कुल निडर हैं। ‘

अनुष्का शर्मा अपने काम में माहिर हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्माता के रूप में अनुष्का शर्मा की नवीनतम वेब श्रृंखला पाताल लोक में विवाद के बारे में, विराट कोहली ने कहा कि वह अपने काम को अच्छी तरह से जानते हैं और इसमें माहिर हैं। उसने कहा, ‘जब वह ऐसा करती है, तो वह उस परियोजना में विश्वास करती है, और मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है और ऐसा कुछ है जो मैंने उसे देखने से सीखा है। अनुष्का अपने काम में शानदार है, और अपने शिल्प में अविश्वसनीय है।

कोहली ने अनुष्का की जमकर तारीफ की

गौरतलब है कि इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से खेल जगत पूरी तरह से ठप है, जिसके कारण यह दंपति इन दिनों एक साथ समय बिता रहा है। अपने लाइव सत्र के दौरान, कोहली ने बताया कि दोनों के एक साथ आने के बाद यह सबसे लंबा समय है। उन्होंने कहा, ‘वो समझती है कि मैं क्या कह रहा हूं, वह भी बिना मुझसे बात किए, मेरी बॉडी लैंग्वेज से वह समझ सकती है कि मैं मैदान पर क्या कर रहा हूं, वो कनेक्ट का वो स्तर हैं जहां पर दो लोग पूरी तरह से एक दूसरे से जुड़े हैं।’