Monday, January 30, 2023

Viral Wedding Card: इस शादी के कार्ड पर लिखी बात पढ़ कर चकरा जाएगा आपका सर! सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल…

Viral Wedding Card: शादी-ब्याह के प्रसंग का एक महत्वपूर्ण भाग होती है निमंत्रण पत्रिका यानी वेडिंग कार्ड। नाते-रिश्तेदार, दोस्त-यारों को निमंत्रण देने के लिए कार्ड छपवाए जाते हैं। कार्ड छपवाते वक्त घर वाले अच्छा और थोड़ा हटकर शादी का कार्ड चुनना चाहते हैं। कभी-कभी कुछ लोग यूनीक करने के चक्कर में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखकर मेहमान सोच में पड़ जाते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक अनोखा वेडिंग कार्ड काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Viral Wedding Card

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है ये तस्वीर!

आपको बता दें की एक Viral Wedding Card ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। आपको बता दें की ये कार्ड हरियाणा का बताया जा रहा है। हरियाणा में एक परिवार ने हरियाणवी भाषा में कार्ड छपवाया था। आपको बता दें की यह कार्ड कई साल पुराना है। लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अक्सर आप हिंदी या इंग्लिश भाषा में ही शादी के कार्ड देखते हैं, लेकिन इस वायरल कार्ड पर क्षेत्रीय भाषा में लिखा हुआ हो। हरियाणा के किसी परिवार ने इस कार्ड पर हरियाणवी भाषा में ही सबकुछ लिखवाया। कार्ड में सबसे पहले लिखा, ‘सबसे पहले गणेश महाराज जी की जय’। इसके बाद सबकुछ हरियाणवी भाषा में लिखा गया है। यहां तक कि दूल्हा और दुल्हन का नाम के आगे छौरा और छौरी लिखा गया है।

Read More: Golden Chariot Train: किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ये ट्रेन! जानिये क्या हैं सुविधाएं और किराया…

Viral Wedding Card
ये Viral Wedding Card लिखा हुआ है क्षेत्रीय भाषा में!

आपको बता दें की न सिर्फ नाम बल्कि एड्रेस, प्रोग्राम और दिन-तारीख भी हरियाणवी भाषा में लिखी गई है। कार्ड पर लिखी तारीख से मालूम चलता है कि यह शादी का कार्ड साल 2015 का है. इस कार्ड को देखकर लोग बेहद दंग रह गए होंगे। इतना ही नहीं, जब मेहमानों ने इस कार्ड को देखा होगा तो वह शादी में आने से पहले सोच में पड़ गए होंगे। सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल किया जा रहा है। दूल्हे ने अपनी शादी में जब यह कार्ड बांटा होगा तो खूब सुर्खियां बटोरी होगी। हालांकि, आज भी इस कार्ड को देखकर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular