गोली लगने के बावजूद स्ट्रेचर पर बीड़ी पिता रहा आदमी,ये देख IPS ने कहा और चीन गलतफहमी पाल लिया है की हम उसे छोड़ देंगे..

0
637

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। एक आदमी को गोली मार दी गई, लेकिन अस्पताल में स्ट्रेचर पर बीड़ी पीते हुए देखा गया। वह बीच-बीच में घटना को बताते हुए और बीड़ी के कश लेते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को ओडिशा के वरिष्ठ आईपीएस अरुण बोथरा ने ट्विटर पर शेयर किया है, जहां से यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

यह वीडियो उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके सामने रिपोर्ट्स खड़े हैं और वह उनके सामने हुई घटना की जानकारी दे रहा है और उसके हाथ में बीड़ी है। वे स्ट्रेचर पर लेटे हुए हैं और बातचीत कर रहे हैं और बीच-बीच में कश ले रहे हैं। गोली लगने के बाद भी बीड़ी उनके हाथ से नहीं छूटा। IPS अरुण बोथरा ने मजाक में कहा कि बंदे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चीनी कह रहे हैं कि जमीन छोड़ दो।

वीडियो शेयर करते हुए अरुण बोथरा ने कैप्शन में लिखा, ‘हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई. कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाईना वाले कह रहे है ज़मीन छोड़ दो। बाद में अरुण बोथरा ने बताया कि यह घटना पश्चिमी यूपी की है।

उन्होंने इस वीडियो को 27 जून को शेयर किया था, जिसे अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 11 हजार से ज्यादा लाइक और 3 हजार री-ट्वीट किए गए हैं।