समाजवादी पार्टी को लगा एक और झटका, विकास दुबे के बाद अब यूपी पुलिस ने दबोचा इन लोगों को, राज खुलने का डर

0
5078

कुख्यात बदमाश विकास दुबे के 5 साथी अभी तक ढेर किए जा चुके हैं उसकी सभी काली संपत्ति को कानपुर में ध्वस्त कर दिया जा चुका है! और आज तो उज्जैन से विकास दुबे को पकड़ लिया गया! जिसके बाद अब विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे और उसके बेटे को लखनऊ में गिरफ्तार कर लिया गया है! बता दें कि यह दोनों लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके में छिपे हुए थे जहां पर उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने उन्हें दबोच निकाला!

उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करने के बाद दोनों को पास के पुलिस थाने में ले जाया गया और दोनों से पूछताछ चल रही है! विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे समाजवादी पार्टी की नेता है और ₹20000 देकर आजीवन सदस्य बनी थी! समाजवादी पार्टी ने रिचा दुबे को चुनाव भी लड़वाया था!

आज विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद पूरी समाजवादी पार्टी बौखलाई हुई है! कल तक यही समाजवादी पार्टी के नेता कह रहे थे कि योगी सरकार क्या कर रही है अभी तक उन्होंने विकास दुबे को गिरफ्तार क्यों नहीं किया! और आज जब उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है तो उसके बाद समाजवादी पार्टी का कहना है कि एनकाउंटर क्यों नहीं किया!

जानकारी के लिए बता दें कि विकास दुबे की मां सरला देवी ने भी आज खुलासा कर दिया कि सिर्फ उनकी बहू ही नहीं बल्कि विकास दुबे भी समाजवादी पार्टी में थे और अब समाजवादी पार्टी इस बात से बौखलाई हुई है कि हिरासत में विकास दुबे कहीं कोई राज ना बता दे!