कांग्रेस का नेता रम और अंडे से कोरोना को भगा रहा है,लोग कह रहे हैं इस पार्टी में नमूने भरे पड़े हैं…

0
335

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है! अगर कोई राजनेता छींक भी मारे तो वह भी वायरल हो जाता है! उसकी भी लोग मजे लेने लगते हैं! आज कोरोनावायरस के समय में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है! जो कि एक राजनेता का है! इसमें यह है नेता कोरोनावायरस को दूर भगा रहा है! दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो जिसके अंदर यह बता रहे हैं कि कैसे शराब, काली मिर्च और अंडे के सेवन से कोरोनावायरस को दूर भगाया जा सकता है! इतना ही नहीं बल्कि इसका पूरा प्रोसेस भी समझा रहे हैं!

वीडियो में कांग्रेस के पार्षद गट्टी कह रहे हैं कि “आप बस एक चम्मच काली मिर्च के पाउडर को 90 मिली शराब में डालें! इसे अच्छी तरह से शेक करें और पी लें! कोरोना को पूरी तरह से खत्म करने के लिए इसके साथ ही दो आधे उबले हुए अंडे खाएं! मैंने कई दवा आजमाईं! फिर ये आजमाया! मैं एक नेता के रूप में नहीं, बल्कि कोविड समिति के सदस्य के रूप में आपको ये सलाह दे रहा हूं!”

बता दें कि कांग्रेस से पार्षद गट्टी उल्लाल शहर नगर पालिका परिषद के पार्षद है! जिनकी यह वीडियो वायरल हो रही है और इस वीडियो के लिए लोग इनको ट्रोल भी कर रहे हैं और जिसके चलते आलोचना का शिकार हो रहे हैं! आज का आधुनिक समय, जहां आज पूरी दुनिया में इस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी डॉक्टर अपने अनुभव को लगा रहे हैं तो ऐसे में ऐसी वीडियो को वायरल होना वाकई में ही लोगों की आलोचना का शिकार होना है!

कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि अगर नेताजी ऐसी सलाह देंगे तो हमें ऐसा नेता बिल्कुल भी नहीं चाहिए!