Video: कांग्रेसी कार्यकर्ता को तेल का दाम तक नही पता, लेकिन सड़क पर उतर गए थे विरोध करने…

0
704

इन 23 दिनों से देश में पेट्रोल और डीज़ल के दाम लगातार बढ़ रहे है। इन दिनों प्रदेश की जनता पर सबसे ज्यादा असर पड़ा है और दूसरी तरफ कोरोना वायरस वजह आम आदमी पहले से ही परेशान है और अब पेट्रोल डीज़ल बढ़ती कीमतों की वजह से महंगाई भी बढ़ने लगी है। किसानो पर सबसे ज्यादा असर डीज़ल की कीमतों का पड़ा है, तो दूसरी तरफ इन दिनों फसल की बुवाई में ट्रेक्टर से जुताई नहीं हो पा रही है। अब तो डीजल इंजन से पानी भरना भी महंगा हो रहा है, और दूसरी तरफ किसानो को ट्रकों के महंगे भाड़े का भी बोझ उठाना पड़ रहा है।

इन सब को लेकर जनपद में भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी पद यात्रा निकली है। इस पद यात्रा की पहल कांग्रेस के अनगिनत प्रकोष्ठ के राष्ट्रिय अध्यक्ष नदीम जावेद कर रहे थे और उनके साथ उनके सारे कार्यकर्ता भी थे। उस टाइम जो भी उनके कार्यकर्त्ता पेट्रोल और डीजल पर धरना प्रदर्शन करने आए थे। अब उन्हें खुद भी पेट्रोल और डीजल के दाम का पता नहीं था।

वहा पर जो मौजूद थे वो विनय तिवारी थे वो मडियाहू ब्लॉक अध्यक्ष के थे उन्होंने हमारे संवाददाता नीरज सिंह से बोला कि अब डीजल का दाम पेट्रोल से भी ज्यादा बढ़ गया है। डीजल 72-73 रुपये हो गया है और पेट्रोल का दाम डीजल से कम हो गया है। ऐसा पहली बार ही हुआ है। इस टाइम सरकार तरफ से किसानो को भी प्रताड़ित किया जा रहा है। ऐसे में हम सरकार का विरोध कर रहे है। ऐसे में जनता की नुमाईंदगी करने वाले नेताओ को ही मुद्दे की जानकारी नही होगी तो आम जन की बात ये कैसे सरकार तक पंहुचा पाएगे। देश में बढ़े पेट्रोल और डीजल दामों को लेकर विपक्ष को सरकार को घेरने का मौका मिला है जो वो कर रही है। इस पर अब सरकार क्या निर्णय लेगी इसे देखना है।