Ayodhya: श्री राम मंदिर का निर्माण होता देख कांग्रेस खो रहा आपा,बोल रहा अयोध्या धस जाए…

0
1071
Ram Temple Ayodhya, राम, राम मंदिर अयोध्या, Ram Mandir, Ayodhya Ram Temple, अयोध्या राम मंदिर निर्माण न्यूज़

अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होना है जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस भूमि पूजन में शामिल होंगे! लेकिन उससे पहले ही राजनीति अपने चरम पर आ गई है! एक तरफ जहां देशवासियों में राम मंदिर निर्माण के लिए खुशी की लहर दौड़ रही है तो कुछ लोगों को तकलीफ भी हो रही है! जिसके चलते कुछ लोग तो सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटा चुके हैं और कुछ राम मंदिर के दूरदर्शन पर प्रसारण होने को लेकर भी चिंतित है!

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके अंदर एक बुजुर्ग आदमी कह रहा है कि अरे मैं तो यह कहता हूं कि अयोध्या धंस जाए, भूकंप आ जाए, रुक जाए राम मंदिर का भूमि पूजन! सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इतनी बिलबिलाहट वाला यह व्यक्ति कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है! हालांकि अभी तक इन नेता का नाम और पते का कोई जिक्र नहीं किया गया इसलिए इस बार की कोई पुष्टि नहीं करते कि इस व्यक्ति का संबंध कांग्रेस पार्टी से ही है!

यह व्यक्ति इस वीडियो में देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख भागवत के खिलाफ आप-त्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए प्रतीत हो रहा है! और इतना ही नहीं बल्कि यह भी कह रहा है कि अयोध्या धंस जाए, भूकंप आ जाए, रुक जाए राम मंदिर का भूमि पूजन! उसने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री मोदी के हाथ से नहीं होना चाहिए! देखें इस पूरे वीडियो-