नए अवतार की वजह से फिर बढ़ी Uorfi Javed की मुश्किलें, मिल रही है जान से मरने की धमकी

Uorfi Javed: उर्फी जावेद आज एक ऐसा नाम बन चूका है जिसे किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। अपने अतरंगे स्टाइल की वजह से उर्फी आए दिन सुर्खिओं में रहती हैं। उर्फी जो स्टाइल कैरी करती है वह सबसे हटके होता है। वह सिर्फ उर्फी ही कर सकती है। आज उर्फी एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और फोटोज वायरल होती रहती है।

भूल भुलैया के छोटे पंडित के लुक में नजर आई Uorfi Javed

कुछ लोग उर्फी की बेबाकी को बहुत पसंद करते हैं। वहीं कुछ लोगों को उनका यह स्टाइल पसंद नहीं आता है। अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से वह अक्सर ट्रोलिंग का भी शिकार होती हैं। मगर इन सभी बातों का उर्फी पर कोई असर नहीं होता है। उर्फी अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर बवाल मचाती आई है। अपने अतरंगे स्टाइल की वजह से एक बार फिर उर्फी की मुश्किलें बढ़ गई है। जी हाँ, हाल ही में उर्फी ने भूल भुलैया के छोटे पंडित के लुक को रीक्रिएट किया था। मगर इस लुक को रीक्रिएट करना उर्फी को महंगा पड़ा। उर्फी को जान से मारने की धमकी मिली है। उर्फी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

जान से मारने की मिल रही धमकी

बता दें की उर्फी (Uorfi) हैलोवीन पार्टी के लिए छोटे पंडित के गेटअप में नजर आई थी। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। उर्फी के इस तस्वीर पर बवाल मच गया। उर्फी को जान से मारने की धमकी भी मिली। उन्हें एक मेल आया जिसमें लिखा था, हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद। बीच चौराहे पर गोली मारेंगे।

एक और शख्स ने उर्फी को मेल किया। जिसमें लिखा था, जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा। इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया। सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट करते हुए उर्फी ने कहा,”मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस किरदार पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई”।

यह भी पढ़ें:New Delhi : इस्लाम छोड़ गुलबशा बनी स्नेहा राजपूत, माता पिता की करतूत आई सामने..

1 thought on “नए अवतार की वजह से फिर बढ़ी Uorfi Javed की मुश्किलें, मिल रही है जान से मरने की धमकी”

  1. Wow, marvelous blog layout! How lengthy have you ever been blogging for?

    you made running a blog glance easy. The entire look of your website is magnificent, let alone the content material!

    You can see similar here sklep online

Leave a Comment