Monday, January 30, 2023

Urfi Javed ने रो-रोकर बयां किया अपना दर्द! अपने पिता को लेकर खोले कई राज़…

Urfi Javed का जीवन एक कठिन जीवन था, ग्लैमर और ब्लिट्ज से दूर, जिसका वह अब हिस्सा है। अपना नाम बनाने के लिए उसे अपने पुराने अपमानजनक जीवन से बाहर निकलना पड़ा। सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, उर्फी ने उन संघर्षों के बारे में बात की, जिनसे होकर वह अब जहां है वहां तक ​​पहुंची है। अभिनेत्री के पास घर पर अपने दिनों को प्यार से याद करने के लिए ज्यादा यादें नहीं हैं – वास्तव में वह उम्मीद करती हैं कि कोई भी लड़की उस यातना से न गुजरे जिसका वह शिकार थी।

Urfi Javed
स्कूल के समय की बात का किया खुलासा!

जब Urfi Javed सिर्फ एक स्कूली छात्रा थी, तो कुछ कुख्यात समूह ने उसकी तस्वीरें वयस्क वेबसाइटों पर प्रसारित कीं, जो उसके माता-पिता और रिश्तेदारों के ध्यान में आई। उसके कठिन समय में उसके साथ खड़े होने के बजाय, उसके पिता ने उसे दो साल तक शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। उसके रिश्तेदारों ने उसके बैंक बैलेंस की जांच करने के लिए भी कहा, यह कहते हुए कि उसने खुद को वयस्क सामग्री में शामिल करके करोड़ों कमाए होंगे। अपने आघात को याद करते हुए, उर्फी ने कहा कि वर्षों तक, उसे अपना नाम और अपनी आवाज़ भी याद नहीं थी। उसके पिता का घर में यह आदेश था कि लड़कियां निर्णय नहीं ले सकतीं – यह निर्णय परिवार के पुरुष सदस्यों द्वारा किया जाना चाहिए।

Read More: Urfi Javed का न्यू लुक देख लोगों ने उड़ाया मज़ाक! बोले- बर्तन साफ़ करने…

Urfi Javed
Urfi Javed ने बताया संघर्ष के दिनों के बारे में!

इससे पहले, पिछले साल एक साक्षात्कार में, उसने उस समय के बारे में बात की जब वह यातना से बचने के लिए घर से भाग गई थी। उर्फी ने कहा कि वह और उसके दो अन्य भाई-बहन दिल्ली के एक पार्क में एक हफ्ते तक रहे। उन्होंने नौकरी की तलाश शुरू कर दी और एक कॉल सेंटर में नौकरी खोजने के लिए भाग्यशाली थे। इस घटना के तुरंत बाद, उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली और उसकी माँ और उसके अन्य भाई-बहनों की ज़िम्मेदारियाँ उस पर आ गईं। उसने कहा कि उसके पिता का पुनर्विवाह भेष में एक आशीर्वाद था क्योंकि इससे उन्हें उसकी यातना की बेड़ियों को तोड़ने और प्रतिबंधों के बिना जीवन का पता लगाने में मदद मिली।

RELATED ARTICLES

Most Popular