देखें वीडियो:- CAB के विरोध में मुस्लिम रोड पे कर रहे थे प्रदर्शन, पुलिस ने कहा घर पर करो, नही तो चिर देंगे

0
129
up-police-ask-to-cab-protesters-do-it-at-home-1
Pic Credit - Google Images
up-police-arrested-2-women-who-filed-a-fake-gangrape-case-3
Pic Credit – Google Images

फेसबुक पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा. वीडियो उत्तर प्रदेश के जैतपुरा का बताया जा रहा हैं, फिलहाल यह भी साफ़ नहीं हो पाया की वीडियो जैतपुरा का ही है या फिर नहीं. पुलिस की वर्दी पर उत्तर प्रदेश लिखा हैं, इसलिए यह तो साफ़ है की प्रदर्शन कर रहे मुसलमानों को धमकी देने वाली पुलिस योगी सरकार की ही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की, कुछ मुस्लिम युवक नागरिकता संशोधन बिल और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के खिलाफ विरोध कर रहें थे. पुलिस उन्हें रोड पर ना जाने की सलाह दे रही थी, ऐसे में एक मुस्लिम युवक ने पुलिस को लिखित रूप से ज्ञापन देने की बात को माना और कहा की मैं यह जिम्मेदारी लेता हूँ यह प्रोटेस्ट शांतिप्रिय होगा.

लेकिन आस पास मजूद बाकी मुस्लिमों के हावभाव कुछ अलग ही नज़र आ रहें थे. ऐसे में एक वर्दी पहने हुए पुलिस वाले ने मुस्लिम युवकों को कहा की आप यह प्रोटेस्ट नहीं कर सकते. इस बात पर कुछ मुस्लिम युवक भड़क गए.

उसके बाद उत्तर प्रदेश के पुलिस वाले ने कहा अगर प्रोटेस्ट करना है तो अपने घर पर करो, सड़कों पर नहीं. यह सड़क तुम्हारे बाप की नहीं हैं, जहां प्रोटेस्ट करोगे. कैब तो लागू होकर रहेगा, लेकिन तू जेल में चक्की पिस्ता रह जायेगा.

पुलिस अधिकारी के गुस्से से भरी धमकी सुनकर सभी युवक वह से इधर उधर भागने लगे. देश भर में अलग-अलग जगहों पर चलने वाले प्रोटेस्टों में से एक यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. फिलहाल यह भी साफ़ नहीं हो पाया है की धमकी देने वाला पुलिस वाला किस थाने से है, उसका क्या नाम हैं और उसका रैंक क्या हैं.