Categories: Blog

तो क्या सनी लियोनी UP पुलिस में हो रही भर्ती.? एडमिट कार्ड हुआ वायरल..

UP Police Admit Card Sunny Leone Matter: उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल 2024 के लिए 60,244 पदों पर भर्ती की जा रही है. जिसके लिए दो दिवसीय परीक्षा भी हो रही है वहीं इसमें 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने आवेदन किया है पहले दिन 17 फरवरी को कई सेंटर को परीक्षा हो गई है इसमें कई मुन्ना भाई पकड़े गए तो इस बीच कन्नौज जिले में एक ऐसा भी एडमिट कार्ड (UP Police Admit Card) सामने आया है जो उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में चर्चा में है.

Sunny Leone का Admit Card?

दरअसल यह एडमिट कार्ड सनी लियोन (UP Police Admit Card) के नाम से जारी हुआ है इसमें अभिनेत्री की तस्वीर भी लगी हुई दिखाई दी है बताया तो ऐसा जा रहा है कि अफसर के बीच किसकी जानकारी जब पहुंची तो असमंजस की स्तिथि बन गई. प्रवेश पत्र के हिसाब से परीक्षार्थी को तिर्वा के श्रीमती सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में परीक्षा देनी थी. ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों और कॉलेज को जब अभ्यर्थियों की लिस्ट में इस परीक्षार्थी के बारे में पता चला तो वो चौंक गए. देखते ही देखते सनी लियोनी के नाम से जारी प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि, इसे किसी की शरारत माना जा रहा है.

बोर्ड ने दिए आदेश

वही इस एडमिट कार्ड (UP Police Admit Card) के वायरल होने पर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की तरफ से भी बताया गया है कि यह एक फर्जी एडमिट कार्ड है कुछ अभ्यर्थियों के द्वारा जब आवेदन किया गया तो उनके एडमिट कार्ड जारी होने के दौरान गलत फोटो भी अपलोड की गई इसकी शिकायत बोर्ड को मिलते ही ऐसे एडमिट कार्ड को छठ कर फोटो क्षेत्र ब्लैक अपलोड कर दिया गया.

ऐसे में अभ्यर्थियों को भी आदेश दिया गया था कि जिसकी भी गलत फोटो लगी हुई है वह अपनी एक फोटो और आधार कार्ड के साथ ही परीक्षा केंद्र पर पहुंचे। यहां बताते चले की 17 और 18 फरवरी को होने वाली यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जा रही है. पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर 03 बजे से शाम 05 बजे तक है. अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि वे शिफ्ट शुरू होने से दो घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करें. परीक्षा केंद्र पर प्रवेश सुबह 8 बजे से 9 बजे तक और दूसरी शिफ्ट में दोपहर 1 बजे से 2:30 बजे तक होगा. परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले सभी प्रवेश द्वार बंद कर दिए जाएंगे

Humlog Desk

I am an Engineering student by education & a professional content writer by passion. I am in blogging (content writing, SEO expert & marketing expert) for 6 years.

Recent Posts

Wanted गर्ल आयशा टाकिया को पहचानना हुआ मुश्किल.! लोग हो गए हैरान..

Ayesha Takia Spot Airport: बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का इंडस्ट्री में काफी बड़ा…

3 months ago

Scorpio गाड़ी के दीवानों के लिए खुशखबरी अब मात्र 9 लाख में ले आये चमचमाती Mahindra Scorpio S9, जाने कैसे।

Mahindra Scorpio S9: महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों का क्रेज लोगों में देखा ही जाता है…

3 months ago

अब बाइक चोरी होने से बचाएगा ये छोटा-सा यंत्र कीमत भी है बहुत ही कम

GPS Tracker Amazon Sale 2024: जैसा कि आप लोगों को मालूम है कि अक्सर गाड़ी…

3 months ago

छोटी फोगाट का हुआ निधन पसरा पूरे देश मे मातम।

Dangal Movie Fame Suhani Bhatnagar Passed Away: महज नौ साल की उम्र में फिल्म दंगल…

3 months ago

शेयर खरीदने के हो शौकीन तो आज ही खरीदे ये शेयर जो मात्र 1 रु में बिक रहा है जल्द बन जाओगे लखपति।

Vision Cinemas Share Price: स्टॉक मार्केट में आए दिन शेयर ऊपर नीचे होते रहते हैं…

3 months ago

टॉफी के रेट में ले जाए Kinetic Luna Electric Scooter, डिलेवरी शुरू !

Kinetic Luna Electric Scooter Bokking on Flipkart: देश में इलेक्ट्रिक वाहन तेजी से लोकप्रिय हो…

3 months ago