उद्धव ठाकरे भागने का बहाना ढूंढ रहे हैं ? बोले कृपया मेरी भी सरकार गिरा दो…

0
719
एनसीपी, शरद पवार, Sharad Pawar, NCP, उद्धव ठाकरे, Uddhav Thackeray, Maharashtra CM, Uddjav Thackeray BJP opretion lotus

Uddjav Thackeray BJP opretion lotus: पहले मध्य प्रदेश फिर राजस्थान और अब महाराष्ट्र में भी ऑपरेशन लोटस की आहट दिखाई देने लगी है! हालांकि ऑपरेशन लोटस के बारे में एनसीपी के मुखिया शरद पवार (Sharad Pawar, NCP) के बाद अब राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray, Maharashtra CM) ने भी साफ कर दिया है कि यहां पर यह ऑपरेशन सफल नहीं हो पाएगा! इतना ही नहीं बल्कि उद्धव ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि जिस किसी को हमारी सरकार की गिरानी है वह गिरा दे उसके बाद में देख लूंगा!

महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी सरकार के मुख्यमंत्री ने अपने मुखपत्र सामना से बातचीत करते हुए ऑपरेशन लोटस का जिक्र करते हुए कहा कि जोड़-तोड़ करके देखो! इतना ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का कहना है कि जिस किसी को भी मेरी सरकार की रानी है वह गिराए, मैं भी देखता हूं, इंतजार किसका है? उद्धव ठाकरे का कहना है कि सरकार तीन पहियों वाली है लेकिन वह गरीबों का वाहन है जिसकी स्टेरिंग मेरे हाथ में है! उनका कहना है कि अगर बुलेट ट्रेन और रिक्शा में चुनाव करना पड़ेगा तो मैं रिक्शा ही चुनूंगा!

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने किसी का नाम लिए बिना ही बीजेपी के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि आपको आपकी पार्टी में ऐसा क्या मिलता नहीं है कि आप दूसरी पार्टी में जाते हैं! कई मामलों में ऐसे उदाहरण है हर जगह इस्तेमाल करो और फेंक दो यह नीति सब ने बनाई है! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि केंद्र सरकार की कितनी पाई है हमारी तो यह तीन पार्टी की सरकार है लेकिन केंद्र में कितने दलों की सरकार है बताओ ना?