उद्धव जी मुबारक हो 4 महीने के लिए मुख्यमंत्री बनने पर, देखें किस तरह सोशल मीडिया पे उड़ रहा मजाक

0
168
uddhav-thackeray-getting-trolled-after-oath-as-chief-minister-2
Pic Credit - Google Images
ajit-pawar-can-become-cm-of-maharashtra-1
Pic Credit – Google Images

जैसा की हम सब जानते है, उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं. आखिरकार 24 अक्टूबर को आये चुनाव नतीजों के बाद और इतनी ज्यादा उठापठक के बाद महाराष्ट्र को सरकार मिली. लेकिन इस सरकार के बनने के बाद लोग बधाई से ज्यादा उद्धव ठाकरे को ट्रोल करने में व्यस्त है.

इसी कड़ी में सबसे पहला ट्रोल ट्विटर यूजर ‘द स्किन डॉक्टर’ द्वारा किया गया है. इन्होने उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनने की बधाई देते हुए लिखा है की, “बधाई हो उद्धव जी, आपके 3-4 महीने के मुख्यमंत्री कार्यकाल के लिए बहुत-बहुत बधाई, उसके बाद क्या होगा सबको पता है.” इस ट्वीट के साथ उन्होंने कर्णाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ‘एच. डी. कुमारस्वामी’ का फोटो जोड़ दिया है.

दूसरा ट्वीट योगेश गुर्जर द्वारा किया गया है और उन्होंने विपरीत विचारधारा वाली पार्टियों के एक होने पर तंज़ कस्ते हुए लिखा है की, “कोई सोच सकता था कि बसपा और सपा जैसे जानी दुश्मन एक हो जायेंगे. तृणमूल और वामपंथियों के अलग अलग ध्रुव साथ आ जायेंगे. लालू-नीतीश मिल जायेंगे और शिवसेना जैसी घोर हिन्दूवादी पार्टी को कांग्रेस गले लगा लेगी. यह सब जिसने कर दिखाया उसका नाम नरेंद्र मोदी है.”

तीसरे ट्वीट में योगेश नाम का एक यूजर बाला साहब ठाकरे की उस तस्वीर को पोस्ट करता है जिसमे लिखा है की, “हिजड़े झुकते है सोनिया के सामने”. इस फोटो के साथ योगेश ने कैप्शन में लिखा है की, “आपकी संतान ने आपको धोखा दिया. हिंदुओं की पीठ पर उद्धव ने छुरा खोंप दिया.”

चौथे ट्वीट में डॉक्टर सुकन्या अय्यर ने बाला साहब ठाकरे का ही एक ट्वीट शेयर करते हुए कैप्शन लिखती है की, “माफ़ कीजिये बाला साहब, उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों और महाराष्ट्र की जनता को धोखा दिया है.”

पांचवें ट्वीट में रणधीर सिंह भीमा ने बेहद गुस्से में ट्वीट करते हुए लिखा है की, “उद्धव ठाकरे शपथ क्या भगवा कपड़े पहन के लेंगे या जालीदार टोपी में? क्यूँकि लक्षण तो वही जालीदार टोपी वाले ही दिख रहे है! कलर चेंज हो चुका है इससे ज्यादा और क्या करवाओगे.”