Monday, January 30, 2023

Tina Dabi की वायरल हुई मार्कशीट! सच्चाई आयी सामने…

भारत की IAS अधकारी Tina Dabi को परिचय की ज़रुरत नहीं है। उनको सभी उनके सफल UPSC की परीक्षा को पास करने और सफल IAS अफसर बनने के लिए जानते है। पर हम आपको बताते चले की बचपन से ही Tina Dabi बेहद ही होशियार थी। हाल ही में वायरल हो रही है टीना डाबी की स्कूल की मार्कशीट। जिसमे उनके अंक बेहद ही चौकाने वाले हैं। टीना डाबी का 12 स्टैण्डर्ड का रिजल्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। उनके रिजल्ट को देख कर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है। की वो बेहद पढाई में बेहद ही अच्छी रही है।

Tina Dabi की मार्कशीट वायरल

Tina Dabi की पॉपुलैरिटी काफी ज़्यादा है। तभी तो लॉग उनको इंटरनेट पर सर्च करते है। और ऐसे में उनका 12th की मार्कशीट का वायरल होना। लोगो को बेहद ही चौका रहा है। ये तो सभी को पता है की वो आईएस टोपर थी पर क्या थे उनके स्कूल के मार्क्स। वो स्कूल में भी टोपर थी जी हाँ उनके मार्क्स देख कर यकीन नहीं होता।टीना डाबी को स्कूल में कितन अंक मिले आइये देखते है। टीना को बारव्ही क्लास में 100 में से 100 मार्क्स ला क्र सबको हैरान कर दिया। वो भी पोलिटिकल साइंस और हिस्ट्री जैस सब्जेक्ट में 100 मार्क्स ला कर।

Read More: Rajasthan News: इस बच्चे को अमेरिकी कंपनी से मिला बड़ा जॉब ऑफर! 1 लाख 66 हजार रुपए होगी 1 दिन की सैलरी…

Tina Dabi

उनके UPSC एग्जाम के फर्स्ट एटेम्पट में ही एग्जाम को पास किया और टॉप किया। सोशल मीडिया में भी Tina Dabi के 1.6 मिलियन फोल्लोवेर्स है। जो की उन्हें फॉलो करते है। साथ ही साथ वो हमेशा न्यूज़ में रहती है। वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। कुछ ऐसा भी हुआ है Tina Dabi के साथ जिसकी वजह से वो फिर से सुर्खियों में है। दरसल उनकी 12th क्लास की मार्कशीट इन दिनों काफी वायरल हो रही है। तो चलिए जानते है कैसे रहे टोपर IAS अधकारी के मार्क्स।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular