Thursday, December 8, 2022

25 करोड़ की लॉटरी जीतकर भी दुखी रह गया ये शख्स,बोला काश ये दिन न देखना पड़ता..

केरल की राजधानी तिरुवंतपुरम से एक बड़ी ही अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है यहां पर ऑटो ड्राइवर अनूप 25 करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद भी जबरदस्त परेशान दिखाई दे रहे हैं! वह और उसका परिवार एक ऐसी मुसीबत में आ गया है! जिनका उनको कभी अंदाजा भी नहीं था!

ऐसे में शुरुआत में तो उत्साह से भरा अनुभव बेहाल हो चुका है! उनका तो यहां तक भी कहना है कि काश मैंने यह लॉटरी नहीं जीती होती मेरे मन की शांति चली गई है अब कई दिनों से दिन-रात इस मुसीबत छुटकारा पाने की कोशिश भी कर रहा है!

दरअसल पहले उसकी जिंदगी सुख शांति से चल रही थी लेकिन अब तो जैसे ही उसने लॉटरी लगी थी उसके बाद से ही उसके घर के बाहर दिन-रात मदद मांग लगी ही रहती है ऐसे में चैरिटी संगठन और एनजीओ लगातार ही उनके घर पर मदद के लिए आते रहते हैं! ऐसे में ऑटो ड्राइवर अनूप के परिवार वालों का कहना है कि लोग पिछले कुछ दिनों से लगातार उनके घर के बाहर जमा हो रहे हैं और वहां से हटने का नाम ही नहीं ले रहे!

ऑटो ड्राइवर ने भी कहा है कि हमें महसूस हो रहा है कि हम अपने ही घर में कैद हो गए हैं यहां पर हर जगह लोग हैं हालात तो यहां तक पहुंच गए हैं कि मैं अपने बीमार बेटे को अस्पताल तक नहीं ले जा सकता लोगों ने दरवाजा बाहर से ब्लॉक कर दिया!

कोटा कहां है कि अभी तक मुझे कोई पैसा भी नहीं मिला है और ना ही मैंने अभी तक यह सोचा है कि इसका क्या करना है वही अनूप ने अपने इस परेशानी को फेसबुक के पेज पर शेयर किया है! जहां उन्होंने कहा है कि उन्हें बाहर निकलने में भी डर लग रहा है क्योंकि हो सकता है कि रास्ते में उनके साथ कुछ हो जाए !व

ही अनूप ने कहा है कि अब मैं कामना करता हूं कि काश मैंने यह सब नहीं जीता होता शुरुआत में तो मुझे लोगों की शुभकामनाएं और मीडिया का टेंशन काफी अच्छा लगा लेकिन अब यह पूरी तरीके से सिरदर्द बन गया है मैं लोगों की मदद करता हूं लेकिन यह फैसला बहुत सोच समझकर और बड़े स्तर पर लेना पड़ेगा!

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

Most Popular