Tuesday, September 27, 2022

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से दिलशाद हुसैन को लेकर आ रही ये ख़बर…

News Update: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) से एक बहुत ही अहम खबर आ रही है। हमारे देश में जब भी किसी महिला के साथ अनुचित कार्य होता है तो कई लोग ऐसे होते है। जो मामला दर्ज नहीं करवाते। जो लोग मामले दर्ज करवाते हैं उन्हें जल्दी न्याय नहीं मिल पाता है। इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि सोशल मीडिया (social Media) पर दिलशाद हुसैन (Dilshad Husain) नाम के व्यक्ति को लेकर क्यों चर्चाएं हो रही है साथ ही साथ हम आपको इस खबर के माध्यम से कई अन्य जानकारी भी देने वाले हैं। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

वकील से मिलने के लिए उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पहुंचा था दिलशाद हुसैन

मीडिया द्वारा मिल रही खबरों के अनुसार दिलशाद हुसैन ने लड़की के साथ अनुचित कार्य किया था। वह लड़की नाबालिक थी। इस मामले में लड़की के पिता दिलशाद हुसैन के ऊपर मामला दर्ज करवा चुके थे। इसके बावजूद भी दिलशाद हुसैन बा हर घूम रहा था। वह कोर्ट (Court) में तारीख पर जाने के लिए अपने वकील (Advocate) से मिलने पहुंचा था। इसी समय लड़की के पिता ने दिलशाद हुसैन को इस दुनिया से अलविदा कर दिया। इस मामले को लेकर अब कई लोग ट्वीट (Tweet) करते नजर आ रहे हैं।

Also Read:- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन कॉलेज के दिनों में दिखती थी ऐसी…

दीपक मिश्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी

दीपक मिश्रा (Deepak Mishra) नाम के भारतीय जनता पार्टी (BjP) के एक नेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Official Twitter) के माध्यम से ट्वीट किया है। दीपक मिश्रा ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी देते हैं कि भागवत निषाद (Bhagvat Nishad) की बेटी के साथ अनुचित कार्य हुआ था। दिलशाद हुसैन नाम का व्यक्ति इस मामले में शामिल था। जो हवालात से बा हर घूम रहा था। दिलशाद हुसैन को कोर्ट के बा हर ही लड़की के पिता ने इस दुनिया से अलविदा कर दिया। इस मामले को लेकर एक के बाद एक कई लोग ट्वीट करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्वीट

दीपक मिश्रा के द्वारा ट्वीट कर जानकारी देने के बाद ही कई लोग लड़की के पिता की सराहना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि हमारी न्याय प्रक्रिया सही नहीं है। न्याय प्रक्रिया के तहत अगर कुछ होता तो इसमें बहुत अधिक समय लगता। कुछ लोग लड़की के पिता को सलाम कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी के साथ हुए अनुचित कार्य का बद ला लिया है। नीचे कुछ ट्विट्स लगे हैं जिसमें लोगों की राय मौजूद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular