Tuesday, September 27, 2022

इस क्रिकेटर ने रचाई थी मुस्लिम लड़की से शादी! तस्वीरें हो रही हैं जमकर वायरल

शिवम दुबे भारत के उभरते क्रिकेटर हैं. वो टीम इंडिया और आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलते हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी मुस्लिम गर्लफ्रेंड से शादी कर ली थी. उनकी गर्लफ्रेंड नाम अंजुम खान है पत्नी हैं. शिवम दुबे ने मुंबई में शादी की थी. दोनों की शादी ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरीं थीं. और अब उनकी शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

शिवम दुबे

शिवम दुबे ने अपनी मुस्लिम गर्लफ्रेंड अंजुम खान से पिछले साल 16 जुलाई को मुंबई में निकाह किया था. जिसके बाद इस कपल ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर भी की थीं. शिवम दुबे ने अंजुम खान से शादी के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था. साथ ही उन्होंने लिखा था कि अब हमेशा के लिए हमारी जिंदगी शुरू होती है.

गौरतलब है कि क्रिकेटर शिवम और अंजुम खान की शादी हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई थी. दरअसल, दोनों की निकाह वाली फोटो में देखा जा सकता है कि शिवमऔर अंजुम दुआओं में हाथ उठाए दिखे तो वहीं वरमाला पहनाते भी दिखे.

शिवम दुबे

क्रिकेटर शिवम दुबे ने शादी से पहले सालों तक अंजुम खान को डेट किया था. हालांकि, दोनों ने इस दौरान अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा था. वहीं, इस साल फरवरी में दंपति के घर बच्चे ने जन्म हुआ था.

दरअसल, क्रिकेटर शिवम की वाइफ अंजुम खान उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. अभिनय और मॉडलिंग में दिलचस्पी रखने वाली अंजुम खान ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट में ग्रेजुएशन किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular