Thursday, December 8, 2022

इंटिमेट सीन्स करने के बाद इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों का हुआ था ये बुरा हाल….

फिल्मो में बोल्ड सीन का होना कोई नई बात नहीं है. कई फिल्मों में अभिनेत्रियों ने बोल्ड सीन देकर इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था. लेकिन बाद में इन अभिनेत्रियों ने दुनिया के ताने भी झेले थे.

रेखा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा(Rekha) ने महज15 साल में ये दौर झेला था. रेखा ने फिल्म अंजाना सफर में बंगाली एक्टर वश्वजीत मुख़र्जी(Vishwajeet Mukherjee) के साथ बोल्ड सीन्स किया था. बात ये थी कि रेखा को फिल्म के निर्देशक ने इस सीन के बारे में बताया नहीं था और ये सीन अचानक से दर्शाया गया था. इस सीन में विश्वजीत ने रेखा को 5 मिनट तक किस किया था. इस घटना के बाद रेखा काफी सहम गई थीं, और रोई भी थीं.

माधुरी दीक्षित

फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने विनोद खन्ना(Vinod Khanna) के साथ एक बहुत से सेंसेशनल बैडरूम सीन शेयर किया था. इस फिल्म को करने के बाद माधुरी आज तक पछ्ता रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में इंटिमेट सीन के दौरान अदाकारा के होंठ तक काट डाले थे.

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor) ने फिल्म राजा हिंदुस्तानी में अभिनेता आमिर खान(Aamir Khan) के साथ एक इंटिमेट किसिंग सीन दिया था. आज तक भी उस सीन की चर्चा की जाती है. इस सीन को करने के बाद करिश्मा की हालत काफी खराब हो गई थी. एक इंटरव्यू में करिश्मा ने इस सीन को बेहद थकाऊ कहा था.

राधिका आप्टे

एक्ट्रेस राधिका आप्टे(Radhika Apte) का पर्चेद में बेहद संवेदनात्मक सीन था. राधिका ने इस सीन की बहुत लंबी तक चर्चा हुई थी.राधिका को इसके लिए काफी ट्रोल भी किया गया था. इन इंटरव्यू में राधिका ने बताया कि इस सीन को करने के बाद वो महीनों तक अपने घर से बाहर नहीं निकल पाई थीं.

तो ये कुछ ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां थी जिन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन्स तो किया लेकिन बाद में इसे करने का काफी अफ़सोस भी हुआ था.

HumLog
HumLoghttp://humlog.co.in/
HumLog.co.in समाचारों व विचारों का ऐसा पोर्टल, जो आप तक उन ख़बरों को लाता है, जिन्हें भारत की मेनस्ट्रीम मीडिया अक्सर दबा देती है या नजरअंदाज करती है.
RELATED ARTICLES

Most Popular