Tuesday, September 27, 2022

Raju Srivastav के अंतिम दर्शन में नहीं पहुंचे ये सितारे! लिस्ट देख आपको भी लगेगा झटका

जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastav) आखिरकार पंचतत्व में विलीन हो गए. दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अस्पताल में 42 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जूझने के बाद अपने प्राण त्याग दिए. राजू श्रीवास्तव ने सालों तक लोगों को अपनी कॉमेडी स्टाइल और टाइमिंग से हंसाया. वो कई फिल्मों और टीवी शोज में भी नजर आए। राजू श्रीवास्तव के मुंबई में भी कई दोस्त थे. उनके निधन से मायानगरी को बड़ा झटका लगा है. बावजूद इसके उनके निधन के बाद अंतिम दर्शन के लिए कई सितारे नहीं पहुंच सके.

कपिल शर्मा

कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा(Kapil Mishra) और राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastav) के बीच भी गहरी बॉन्डिंग थी. हालांकि टीवी सीरियल स्टार कपिल शर्मा उनके अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच सके.

जॉनी लीवर

फिल्म स्टार जॉनी लीवर(Johnny Lever) और राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastav) के बीच भी अच्छी दोस्ती थी. उनके निधन पर जॉनी लिवर ने बेहद दुख जताया था. मगर वो उनके अंतिम दर्शन नहीं कर सके.

शेखर सुमन

फिल्म स्टार शेखर सुमन(Shekhar Suman) लगातार राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastav) के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. मुश्किल वक्त में वो फैंस को उनकी तबियत के बारे में जानकारी भी दे रहे थे. हालांकि फिल्म स्टार उनके अंतिम दर्शन नहीं कर सके.

विंदु दारा सिंह

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर विंदु दारा(Vindu Dara Singh) सिंह भी राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastav) के करीबी दोस्तों में से एक थे. मगर वो भी उनके दोस्त के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच सके.

अनुपम खेर

दिग्गज फिल्म स्टार अनुपम खेर(Anupam Kher) भी फिल्म स्टार राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastav) के बीमार होने के बाद बेहद परेशान थे. उनके निधन की खबर पर एक्टर को बड़ा धक्का लगा था. हालांकि वो उनके अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंचे.

सुनील ग्रोवर

कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) भी राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastav) के निधन से स्तब्ध हैं. फिल्म स्टार भी उनके अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच पाए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular