पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ को और उनके पूरे परिवार को ये लोग जान से मारने की दे रहे हैं धमकी,लोगों ने Z+ सुरक्षा की मांग की..

0
44610

एक तरफ दुनिया कोरोना के हाहाकार से परेशान है तो वही दूसरी और एक और बड़ी खबर आ रही है! दुबई से एक राष्ट्रवादी प्रचारक को जान से मारने की धमकी दी गई है! राष्ट्रवादी प्रचारक पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ट और उनके परिवार को धमकी दी गई है! जिसके चलते परिवार में भय उत्त्पन हो गया है!

दरअसल, पुष्पेंद्र के भाई नागेंद्र के फ़ोन पर कॉल आने के बाद वह स्वयं को और अपने परिजनों को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे है! नागेंद्र ने अपने परिवार और उनके भाई की सुरक्षा को लेकर देश के प्रधानमंत्री, ग्रहमंत्री, मुख्यमंत्री और कानून मंत्री से आग्रह किया है!

अशोक चौधरी जोकि आहुति के अध्यक्ष है उनका कहना है कि पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ को लम्बे अरसे से जान से मार देने धमकी मिल रही है! जो काफी चिंता का विषय है! अशोक चौधरी ने यह भी बताया कि पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ के भाई के फ़ोन पर जो कॉल आया! उसके तहत काफी लम्बी बाते हुई! जोकि करीब 18, 17 मिनट तक चली! फ़ोन बुधवार को आया था करीब 4.32 मिनट पर!

पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ कौन है

पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ (जन्म तिथि: 2 दिसंबर 1960) एक वरिष्ठ भारतीय पत्रकार हैं! वह पाकिस्तान के एएजे न्यूज में आधिकारिक संपादकीय प्रबंधक और भारत के प्रमुख थे! उन्होंने सहारा न्यूज, बीबीसी वर्ल्ड और ज़ी न्यूज़ के साथ विभिन्न पदों पर काम किया है!