कोरोना से लड़ाई जीत कर घर वापिस आई महिला,तो देखा सब का हो चुका था ..

0
382

The woman returned home after winning the battle with Corona and saw: कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसी स्थिति में, कई लोगों ने कोरोना के खिलाफ जं-ग जीता है, और कई लोगों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है। ओडिशा के गंजम जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक महिला कोरोना वायरस से जं-ग जीतकर घर लौट आई तो उसके होश उड़ गए। कोरोना के कारण उसने अपने पति और अपने सभी ससुराल वालों को खो दिया।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, ओडिशा के गंजम जिले के एक अस्पताल से कोरोना संक्रमण का इलाज कराकर महिला अपने घर लौट आई। लेकिन जब वह घर लौटी तो उसे कोई खुश नहीं मिली। उसे पता चला कि उसके पति जितेंद्र ने 20 जुलाई को बेरहामपुर शहर के कोविद अस्पताल में एक कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया।

इससे कुछ दिन पहले कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उनके ससुर कृष्ण चंद्र पात्रा और सास जानकी पात्रा की भी अस्पताल में मौ-त हो गई थी। उनके दोस्त ने बताया कि जितेंद्र, उनकी पत्नी और उनके माता-पिता ने 9 जुलाई को एक प्राथमिक स्कूल ने उनके परीक्षण किए थे।

उन्होंने आगे कहा कि अगले दिन सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद उन्हें कोविद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 15 जुलाई को उनकी मां का निधन हो गया। उसके बाद 18 जुलाई को उनके पिता क्रुणाल चंद्र और 20 जुलाई को उनके पति जितेंद्र की मृ-त्यु हो गई।