देखें वीडयो:- पूरे परिवार ने खाई कसम कांग्रेस को कभी नही देंगे वोट

0
209
the-whole-family-swore-they-would-never-vote-for-the-congress-1
Pic Credit - Google Images
the-whole-family-swore-they-would-never-vote-for-the-congress-2
Pic Credit – Google Images

एक बड़ी खबर इस वक़्त जयपुर से आ रही हैं, जहां पर एक परिवार ने अग्नि को साक्षी मानते हुए कांग्रेस मुक्त भारत अभियान की शुरुआत कर दी हैं. इस परिवार के सदस्यों ने देशवासियों से भी अपील कि है की वह इस तरह से कांग्रेस मुक्त भारत अभियान का हिस्सा बने और कांग्रेस को वोट न करने का संकल्प लें.

इस वीडियो में आप पिता नरसिंघ पांडेय, माता अमृता पूजा पांडेय, बेटा विष्णु बंधू पांडेय और बेटी जाग्रति पांडेय द्वारा कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के संकल्प की शुरुआत करते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो में सबसे पहले यह परिवार अपना-अपना नाम बताते हैं और हाथ में दीपक रखते हुए अग्नि को साक्षी मानकर संकल्प लेते हैं.

सबसे पहले पिता नरसिंघ पांडेय कहते हैं की, “पवित्र अग्नि को साक्षी मानकर समृद्ध, सशक्त, और सुरक्षित भारत निर्माण के लिए मेरा परिवार, कांग्रेस मुक्त परिवार, मेरा भारत, कांग्रेस मुक्त भारत अभियान की शुरुआत कर रहा हूँ. मेरी सभी देशवासियों से अपील हैं. यह संकल्प दोहरा कर भारत के विकास में योगदान प्रदान करें.”

इसके बाद परिवार के सदस्य कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के लिए कुछ कारणों को दोहराते हैं की, “भ्रस्टाचार मुक्त भारत के लिए, आतंकवाद मुक्त भारत के लिए, सम्प्रदायक मुक्त भारत के लिए, जातिवाद मुक्त भारत के लिए, वंशवादी राज मुक्त भारत के लिए, पाकिस्तान परस्त राजनीती मुक्त भारत के लिए, गरीबी, अशिक्षा और बेरोज़गारी मुक्त भारत के लिए और भारत के नवनिर्माण के लिए. मेरा परिवार, कांग्रेस मुक्त परिवार. मेरा भारत, कांग्रेस मुक्त भारत. जय हिन्द, जय भारत…”

इस तरह से वीडियो का अंत करते हुए इस पांडेय परिवार ने राजस्थान के जयपुर से “मेरा परिवार, कांग्रेस मुक्त परिवार. मेरा भारत, कांग्रेस मुक्त भारत” अभियान की शुरुआत कर दी हैं. अब देखना यह होगा इस अभियान से कितने परिवार देश भर से जुड़ पाते हैं और क्या वो परिवार पांडेय परिवार की बातों से सहमत होते हैं या कुछ अलग कारणों से कांग्रेस मुक्त भारत के इस अभियान का हिस्सा बनते हैं.