अमिताभ से अच्छा कंगना को हो जाता कोरोना तो अच्छा होता,कॉमेडियन डुडेजा को लोगों ने लताड़ा…

0
717

हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पुराना पॉजिटिव पाए गए थे! सिद्दार्थ डुडेजा नाम के कॉमेडियन का यह मानना है कि कंगना रनौत को अमिताभ बच्चन के परिवार से पहले कोरोनावायरस का शिकार होना चाहिए था! दरअसल अभिनेत्री कंगना रनौत नेपोटिज्म के मामले में अपनी बात को खुलकर रखी थी जिसके उपरांत अभी तक बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों के निशानों पर आ गई थी लेकिन अब वही सिद्दार्थ डुडेजा के निशाने पर आ गई है!

सिद्दार्थ डुडेजा का वीडियो मधुर ने शेयर करते हुए लिखा कि “कॉमेडियन सिद्दार्थ डुडेजा चाहता है कि कंगना रनौत को कोरोना हो जाए। ये लोग कितना नीचे गिर सकते हैं?” मधुर ने एक और ट्वीट किया इसमें लिखा कि “सिद्दार्थ ने इन्स्टाग्राम से यह वीडियो डिलीट कर दिया है लेकिन अगर कंगना रनौत इस पर कोई कानूनी कार्रवाई करना चाहती हैं तो सिद्दार्थ द्वारा सार्वजनिक रूप से पोस्ट किया गया यह वीडियो उनके पास मौजूद है!”

मधुर के द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में सिद्दार्थ डुडेजा कह रहा है कि “नेपोटिज्म बॉलीवुड में बड़ी समस्या है। जैसे- अमिताभ ने COVID अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या को दिया जबकि हम सब जानते हैं कि इसकी ज्यादा जरूरत कंगना को है और वो इसे डिजर्व करती है!”

जब सिद्धार्थ डूडेजा कि इस वीडियो का विरोध होने लगा तो उसके बाद उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया! क्योंकि किसी भी सार्वजनिक जगह पर कोई ऐसी बात की जाए तो उस पर लोगों की आपत्ति जताई जाती है जो कि ऐसा ही हुआ! जैसे ही लोगों की नाराजगी दिखने लगी तो सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को डिलीट कर दिया!