Tuesday, September 27, 2022

मुंबई इंडियंस के इस फ्लॉप खिलाड़ी पर फिदा है सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन

ये तो सब जानते हैं कि आईपीएल(IPL) 2016 की विजेता टीम रही सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आईपीएल की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक है. इस आईपीएल सीजन के दौरान लगभग सभी टीमों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया पर सनराइजर्स हैदराबाद कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

हम आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के द्वारा इस आईपीएल सीजन के दौरान बहुत सारे खिलाड़ियों पर काफी महंगी बोली लगाई गई थी, जिसकी वजह से टीम के पास खास खिलाड़ी नहीं आ पाए और टीम इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही. हालांकि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका T20 लीग के लिए सनराइजर्स टीम की मालकिन को बोली लगाते हुए देखा गया है. इस लीग में उनकी टीम सनराइजर्स ईस्टर्न कैप के नाम से खेलते हुए नजर आ सकती है.

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पर मेहरबान है काव्या मारन

भारत ही नहीं बल्कि तमाम ऐसे देश है, जहां पर भारत की तरह ही T20 लीग खेली जाती है. और इस लीग के लिए खिलाड़ियों को काफी महंगी बोली लगाकर अपनी अपनी टीम में शामिल भी किया जाता है. अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में एक T20 लीग शुरू होने वाली है जिसके लिए खास तैयारियां चल रही है.

सनराइजर्स टीम को इस लीग में खेलने का मौका मिला है. टीम ईस्टर्न कैप के नाम से खेलती हुई नजर आ सकती है. टीम का मालिकाना हक सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन के पास ही है.

सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन(Kavya Maran) ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले एक ऐसे खिलाड़ी पर बड़ी बोली लगा दी जिसका प्रदर्शन आईपीएल के दौरान काफी खराब रहा था. और इसी वजह से काव्य मारन इन दिनों काफी चर्चित हैं.

मुंबई इंडियंस के लिए खेलता था ये खिलाड़ी

आईपीएल में ट्रिस्टन स्टब्स(Tristan Stubbs) मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने मुंबई के लिए अब तक सिर्फ दो ही मैच खेले हैं और मात्र 2 रन ही बना पाए हैं. वहीं दूसरी ओर ट्रिस्टन स्टब्स दक्षिण अफ्रीका के लिए 6 T20 मैच खेलते हुए चार पारियों में 216.36 के स्ट्राइक रेट से 119 रन अपने नाम किए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular