सुशांत सिंह कोई उतने बड़े स्टार नही थे,जितना मुम्बई पर दबाव बनाया जा रहा है: राजदीप सरदेसाई

0
3203
The Lallantop show, Rajdeep Sardesai , saurabh dwivedi, Video Viral

The Lallantop show Rajdeep Sardesai And saurabh dwivedi Video Viral: अब बॉलीवुड के अभिनेता सॉन्ग सिंह राजपूत का मामला सीबीआई के हाथ में पहुंच चुका है! जिसके चलते उनके लाखों फैंस और उनके करीबी सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर #warriors4ssr की मुहिम को छेड़े हुए हैं! सुशांत सिंह राजपूत की खुद-कुशी के पीछे किसी की संदिग्ध भूमिका की बात कही जा रही है! सोशल मीडिया पर कई लोग यह सवाल भी उठा रहे हैं कि आखिरकार असलियत में हुआ क्या था और क्या अभिनेता की असामयिक मृ-त्यु ‘आत्म ह-त्या’ थी! वहीं कुछ तथाकथित पत्रकार ऐसे भी है जो अब सामने आ रहे हैं और सबूतों पर लीपापोती करने में व्यस्त है!

दरअसल 8 अगस्त यानी शनिवार के दिन पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने द लल्लनटॉप शो (The Lallantop show) में सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर बहस करते हुए कहा है कि “सुशांत वैसे भी कोई बड़े अभिनेता नहीं थे जिसके लिए मुंबई पुलिस को इतने दबाव में होना चाहिए!” शो के दौरान लल्लनटॉप के एंकर सौरभ द्विवेदी ने राजदीप सरदेसाई से सुशांत मामले में राय पूछी तो उन्होंने कहा कि “लोगों ने पुलिस पर अपना भरोसा खो दिया है! सार्वजनिक संस्थानों, IPS अधिकारियों पर सवाल उठ रहे हैं, चाहे वह मुंबई हो या बिहार पुलिस! क्या वे वास्तव में निष्पक्ष जाँच कर रहे हैं? चलिए इसके बारे में बहुत ईमानदारी से बात करते हैं! सुशांत सिंह राजपूत इतने बड़े स्टार नहीं थे कि मुंबई पुलिस पर इतना दबाव डाला जाए! राजदीप सरदेसाई से पूछा गया, “वह कौन है जो पुलिस बल पर जाँच करने के लिए दबाव डाल रहा है?”

राजदीप सरदेसाई के बयान सुशांत सिंह मामले में वाक्य में चौका देने वाले थे यदि राजदीप द्वारा दिए गए तक पर गौर करें तो उनका तो यह साफ मतलब था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच पर कम ध्यान और समर्पण की हकदार है क्योंकि वह कोई बड़े एक्टर तो है ही नहीं!