Tuesday, September 27, 2022

पति भाग गया अपनी गर्लफ्रेंड के साथ, पत्नी ने कहा जो ढूंढ कर लाएगा उसे दूंगी ये इनाम…

लव स्टोरी तो अपने कई बार देखा या सुना होगा जहां लड़का लड़की एक दूसरे से प्यार करते हैं. लेकिन कुछ लव स्टोरीज बड़ी अजीबो गरीब या यूँ कह लीजिये की काफी हटके होती है. एक ऐसी ही लव स्टोरी के बारे में हम आपको आज बताएंगे जहां एक पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया और उसकी बीवी ने अपने पति को ढूंढने वाले शक्श को इनाम देने की बात कही है.

मामला मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) का है जहां एक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और उस पोस्ट में उसके पति को खोज कर लाने वाले को इनाम देने की बात लिखी है. महिला ने यहां तक लिखा है कि है कि उसका पति शातिर बदमाश है. पोस्ट में पति की ओर से दो लाख रुपये कैश, ज्वेलरी और बाइक लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भाग जाने की भी बात लिखी है.

जानकारी की माने तो ,अरवलिया सोलंकी ,विक्रमगढ़ आलोट की रहने वाली एक लड़की को लेकर 17 अगस्त को घर से दो लाख रुपये कैश, कीमती ज्वेलरी और मोटरसाइकिल लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया. उसकी पत्नी ने 5 सितंबर को अपने पति और गर्लफ्रेंड पर एफआईआर दर्ज कराइ है.

महिला का कहना है कि बच्चों की पढ़ाई के कारण हम लोग गांव छोड़कर आलोट में रहते हैं. मैं पंचायत में सहायक सचिव के पद पर पिछले  सात साल से हूं और हमारे दो बच्चे हैं. मेरे पति का एक लड़की का साथ चक्कर चल रहा था. जिसको लेकर हम दोनों के बीच आय दिन झगड़ा होता था. मेरे पति मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे.

उन्हें सजा दिलाने के लिए मैंने फेसबुक पर पोस्ट किया है. जिसमें लिखा है कि, ”मेरा पति विक्रम लड़कियों को जाल में फंसाता है, यह किसी लड़की के साथ भागा है अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों को छोड़ दिया है, इसकी सूचना देकर मेरी मदद करें और भोली भाली लड़कियों की जिंदगी खत्म होने से बचाएं. मेरा पति शातिर बदमाश है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular