Tuesday, September 27, 2022

इस एक्टर के पिता ने जिन होटलों में किया था काम, आज है उन सभी होटलों का मालिक

सुनील शेट्टी(Sunil Shetty) बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शामिल हैं जिन्होंने अपनी अदाकारा से सबका दिल जीता था. वो बॉलीवुड के एक लाजवाब अभिनेता हैं. उन्होंने अपने एक्शन और कॉमेडी से सबका दिल जीता था. सुनील शेट्टी बॉलीवुड की 110 से ज्यादा फिल्मों में अब तक काम कर चुके हैं. उन्होंने अपना डेब्यू साल 1992 में फिल्म बलवान से किया था. उनको उनकी पहली ही फिल्म के लिए दर्शकों का काफी प्यार मिला था.

90 के दशक में सुपरस्टार रह चुके हैं सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड को बलवान, मोहरा धड़कन, हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी जैसी कई बेहतरीन मूवीज दी हैं. 90 के दशक में उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा थी. वह उस समय के सबसे ज्यादा चाहने वाले अभिनेताओं में शामिल थे. अब सुनील शेट्टी बहुत कम फिल्मों में नज़र आते हैं. लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

सुनील शेट्टी के पिता होटल में करते थे काम

सुनील शेट्टी ने फिल्मों के साथ साथ बिज़नेस में भी काफी नाम कमाया है. उन्होंने रियल एस्टेट में कई प्रॉपर्टीज खरीदी हैं. इसके साथ ही वो कई होटलों के भी मालिक हैं. सुनील शेट्टी का जन्म एक असाधारण परिवार में हुआ था. उनके पिता होटल में सफाई कर्मचारी का काम करते थे.

सुनील शेट्टी अब बन चुके हैं बड़े बिजनेसमैन

सुनील शेट्टी के पिता जिन होटलों में काम करते थे, सुपरस्टार बनने के बाद सुनील ने उन सभी होटलों को खरीद लिया. सुनील शेट्टी एक बेहतर अभिनेता के साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं. वो अपनी ज्यादातर कमाई से बिज़नेस ही करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular