Thursday, December 8, 2022

Burger King में 10 रुपये लेकर पहुंची बच्ची! फिर स्टाफ ने किया कुछ ऐसा जिसपर नहीं होगा यकीन…

वो कहते हैं न इंसानियत आज भी दुनिया मे बसी है। दुनिया में अच्छाई और बुराई दोनों की बसती है। लोग अपने कर्मों से जाने जाते है। आये दिन नेगेटिव ख़बरों के बीच कुछ ऐसी खबरें सुनने या देखने को मिलती है जो की सकारात्मकता की प्रतीक होती है। ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल Burger King के नॉएडा आउटलेट से एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जो हर किसी का दिल जीत रही है।

BURGER KING VIRAL STORY
पैसे मिलाकर बनाया बिल!

दरअसल नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर बर्गर किंग के आउटलेट से एक तस्वीर सामने आयी है। बर्गर किंग के इस आउटलेट में एक छोटी बच्ची पहुंची। उस बच्ची के पास सिर्फ 10 रुपये ही थे। लेकिन बर्गर की कीमत 90 रुपये थी। जब बच्ची 10 रुपये लेकर बर्गर लेने पहुंची, तो शख्स ने बच्ची के सामने बर्गर की कीमत नहीं बताई। बल्कि अपनी जेब से पैसे पूरे कर बच्ची को बर्गर दे दिया। बच्ची ने बर्गर लिया और एक प्यारी सी मुस्कान के साथ वहां से चली गई। रेस्तरां में बैठे एक पत्रकार ने ये सब कुछ देखा और इस बच्ची की तस्वीर खींच ली।

Burger King के स्टाफ ने जीता दिल!

Burger King के इन स्टाफ का नाम है धीरज कुमार। और यह घटना नोएडा बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्‍टेशन के रेस्‍तरां की है। पूरी घटना आदित्य कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर शेयर की है। साथ ही एक फोटो भी पोस्ट की है. आदित्य ने 16 अक्टूबर (वर्ल्ड फूड डे) के दिन घटना लोगों के साथ शेयर की। पूरी घटना आदित्य कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर शेयर की है। साथ ही एक फोटो भी पोस्ट की है। आदित्य ने 16 अक्टूबर (वर्ल्ड फूड डे) के दिन घटना लोगों के साथ शेयर की. आदित्य ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हाथ में दस रुपए लेकिन बर्गर खाने के लिए चाहिए थे 90 रुपए लेकिन काउंटर के पीछे बैठे व्यक्ति ने मना नहीं किया. खुद से 80 रुपए मिलाकर बच्ची को बर्गर दे दिया. ये है #WorldFoodDay2022 पर छोटी सी हैप्पी एंडिंग वाली कहानी.’ ट्वीट खासा वायरल है।

Read More: Swiggy फ़ूड डिलेवरी एजेंट क्यों आया नंगे पैर ? जाने क्या है मामला …

 Burger King ने क‍िया सम्मानित!

बर्गर किंग ने ट्विटर पर धीरज की जमकर तारीफ की। उसने लिखा- ‘वर्ल्‍ड फूड डे को भला इससे बेहतर मनाने का क्‍या तरीका हो सकता है। हमें उम्‍मीद है कि बच्‍ची ने बर्गर का खूब मजा लिया होगा। इसके लिए नोएडा बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्‍टेशन रेस्‍तरां के धीरज तारीफ के काबिल हैं। उन्‍होंने प्रेरित किया है कि हमें दिल से और किस तरह लोगों की सेवा करनी चाहिए।’ धीरज के सम्‍मान में रेस्‍तरां ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। बर्गर किंग ने इसकी तस्‍वीरें भी ट्विटर पर शेयर कीं। उसने धीरज कुमार की जमकर तारीफ की।

RELATED ARTICLES

Most Popular