चाचा ऋषि कपूर के चिता की आग ठंडी भी नही हुई,भतीजी करीना कपूर खान देखिए क्या कर रही है…

0
70861

अभिनेता ऋषि कपूर की मौत को तीन दिन हो चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड उद्योग में अभी भी निराशा है। अपने पसंदीदा स्टार के जाने से प्रशंसक अब भी दुखी हैं। लेकिन इसी बीच करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर सैफ और तैमूर की एक फोटो शेयर की है। अब हालांकि उस फोटो में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन करीना की टाइमिंग को देखते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

View this post on Instagram

Haircut anyone? 💁🏻‍♀️🤭

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सैफ-तैमूर की क्यूट फोटो का शेयर

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर सैफ और तैमूर की एक क्यूट फोटो शेयर की है। फोटो में सैफ तैमूर का हेयरकट करवा रहे हैं। इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा- क्या कोई और बाल कटवाना चाहता है? अब जो फोटो आम दिनों में लोग बहुत तारीफ करते हैं, इस समय वे करीना कपूर की क्लास लगा रहे हैं। कई लोग हैरान हैं कि अभी कुछ दिन पहले उनके परिवार के सदस्य का निधन हो गया है और वह इस तरह की फोटो शेयर कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर करीना को ट्रोल किया गया

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की – अभी आपके परिवार को कितना नुकसान हुआ है। आप मजाक भी कैसे कर सकते हैं? वहीं, दूसरे यूजर ने भी करीना से उसी तरह से सवाल किए। वह लिखते हैं- क्या आपको इस समय उदास नहीं होना चाहिए था? आपको कुछ भी पोस्ट नहीं करना चाहिए था। कई अन्य ने इस तरह की टिप्पणी करके करीना को इस तस्वीर के लिए ट्रोल किया है।

बता दें कि करीना कपूर ने ऋषि कपूर की मौत के बाद कुछ थ्रोबैक फोटोज जरूर शेयर किए थे। कुछ दिनों पहले करीना ने क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के साथ ऋषि कपूर की एक पुरानी फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने दोनों को बाघ होने की बात कही।

View this post on Instagram

Two Tigers ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on