श्री राम के लिए अपने जान न्योछावर करने वाले कोठारी बंधु के परिजन को भी भूमिपूजन में बुलाया गया है..

0
570
राम मंदिर, Kothari brothers, श्रीराम मंदिर आंदोलन, Ram temple movement, अयोध्या में श्रीराम मंदिर की तैयारी, family of Kothari brothers, Kothari brothers, कोठारी बंधु के परिजन को भी भूमिपूजन में बुलाया गया, कोठारी बंधु

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का समारोह होना है! जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे! भूमि पूजन के लिए अयोध्या में तैयारियां जोर-शोर से चल रही है! लेकिन वही एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि जिस ने राम मंदिर निर्माण के लिए अपने प्राण गवा दिए उन राम शरद बंधुओं के परिजनों को भी इस समारोह में आमंत्रित किया गया! जी हां, हम बात कर रहे हैं कोठारी बंधुओं की! जिनके परिजनों को राम मंदिर निर्माण के लिए होने जा रहे भूमि पूजन में आमंत्रित किया गया है!

दैनिक जागरण से मिली जानकारी के अनुसार राम जन्मभूमि पर अपने प्राण न्योछावर करने वाले राम कुमार कोठारी और शरद कोठारी की बहन पूर्णिमा कोठारी से निमंत्रण मिलने की पुष्टि मिली है! की राशि परिवार काफी खुश और उत्साहित है! आपको बता दें कि 27 जुलाई को कोठारी परिजनों को आमंत्रण भेजा गया है!

पूर्णिमा कोठारी से जब इस बारे में बात की गई तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे! उनका कहना था कि मेरा जन्म धन्य हो गया! खुशी की थी कि जिस कार्य के लिए उनके भाइयों ने अपना जीवन अर्पण कर दिया था आज वह कार्य साकार होने जा रहा है! उनके जीवन अर्पण के 30 सालों के बाद अब 5 अगस्त को राम जन्मभूमि स्थल पर भव्य एवं श्री राम मंदिर का निर्माण का भूमि पूजन होने जा रहा है! सुमन बताया कि वह 3 या कोलकाता से अयोध्या के लिए निकलेंगे समय पर पहुंच जाएंगे शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे!